in

वकीलों के धरने में पहुंचे कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन, कहा सरकार ने नही दिया ध्यान तो कांग्रेस भी उतरेगी सड़कों पर

वकीलों के धरने में पहुंचे कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन, कहा सरकार ने नही दिया ध्यान तो कांग्रेस भी उतरेगी सड़कों पर

Admission notice

पांवटा साहिब में स्थाई एडीजे कोर्ट के मांग को लेकर पिछले 6 दिनों से धरने पर बैठे अधिवक्ताओं के समर्थन में कांग्रेस नेता हरप्रीत सिंह रतन धरना स्थल पर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने सख्त शब्दों से सरकार से वकीलों की मांगों की तरफ ध्यान देने की मांग की।

JPREC-June
JPREC-June

कांग्रेस नेता हरप्रीत रतन ने अपने संबोधन में कहा कि पिछले छः दिनों से अधिवक्ता पांवटा साहिब और शिलाई के लोगों की जायज मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं। लेकिन सरकार की अधिवक्ताओं की मांग के प्रति उदासीनता का खमियाजा इलाके के हजारों लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने सरकार को चेताया है कि यदि प्रदेश सरकार ने तत्काल प्रभाव से अधिवक्ताओं की मांग को पूरा नहीं किया तो कांग्रेस दल बल के साथ सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

इससे पूर्व तेज तर्रार मुस्लिम नेता शमशेर अली ने कहा कि अधिवक्ताओं की मांगों के प्रति सरकार की अनदेखी प्रदेश सरकार को महंगी पड़ेगी। उन्होंने सख्त शब्दों में सरकार को चेताया कि पांवटा साहिब में स्थाई एडीजे कोर्ट खोल कर इलाके की समस्याओं का समाधान करें। इस दौरान पूर्व पंचायत प्रधान मंजीत सिंह ने भी संबोधन किया।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

इस मौके पर पांवटा प्रेस क्लब के अध्यक्ष आरपी तिवारी, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और वरिष्ठ अधिवक्ता राजिंदर शर्मा, टीएस शाह, ओपी चौहान, एनएल परवाल, डीसी खंडूजा, एके सरीन, सरदार कर्मवीर सिंह, इकबाल सिंह महासचिव जिला युवा कांग्रेस पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष इकबाल सिंह व मोहन सिंह जामनीवाला आदि उपस्थित थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by newsghat

तिरंगा यात्रा के बहाने पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने किया शक्ति प्रदर्शन, अंबोया से टोरू भैला तक निकाली तिरंगा यात्रा

पांवटा साहिब में उत्कृष्ठ सेवाओं के लिए श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर को सम्मान