in

वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी वर्मा ने थामा आरडीपी का दामन, राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने घोषित किया अपना उम्मीदवार

वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी वर्मा ने थामा आरडीपी का दामन, राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने घोषित किया अपना उम्मीदवार

पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी वर्मा ने अपने समर्थकों सहित राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी का दामन थाम लिया है।

उन्होंने इस बात की घोषणा अश्वनी वर्मा ने बुधवार को अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि वे खुद वर्तमान आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ हैं। आरक्षण आर्थिक आधार पर होना चाहिए ना कि जातीय आधार पर।

बता दें कि राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी के अध्यक्ष बहुचर्चित ठाकुर नेता रुमित ठाकुर ने पांवटा से अश्वनी वर्मा को टिकट देकर सभी पांवटा वासियों से जिताने की अपील की है।

गौरतलब है कि यह पार्टी पहली बार चुनाव मैदान में उतरी है लेकिन पहली बार में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

Plot for sale
Plot for sale

अश्वनी वर्मा ने कहा कि यद्यपि उनके सामने कई विकल्प थे लेकिन इस पार्टी के उदय का जुझारू पन उन्होंने काफी नजदीक से देखा है और इस पार्टी से यह काफी प्रभावित हैं इसलिए उन्होंने इस पार्टी से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

Kidzee 02
Kidzee 02

वर्मा ने कहा कि इस पार्टी का यह ध्येय है कि जात पात से दूर रहकर यह अपना काम करेंगे इसलिए इस पार्टी में सभी धर्मों व वर्गों के लोगों को साथ लेकर चलेंगे। इस पार्टी का उद्देश्य एक ईमानदार सरकार लाना और हिमाचल के हितों की रक्षा करना है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Republic Day 01
Republic Day 01

गौरतलब है कि अश्वनी वर्मा ने जिस समय पांवटा विधानसभा से चुनाव लड़ने का इरादा किया था उस समय इन्होंने एक विशाल बाइक रैली भी निकाली जो काफी चर्चा में रही क्योंकि चुनाव समर में उतरने से पहले ही रैली में सैकड़ों की तादाद में भीड़ इकट्ठा कर पांवटा साहिब के सारे इलाकों से यह गुजरे थे।

यह रैली पांवटा के मुख्य बाजार से शुरू होकर अमरकोट में समाप्त हुई थी उसके बाद यह है निरंतर विधानसभा के हर क्षेत्र में जाकर मतदाताओं के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by newsghat

Good Relationship Tips: ये 5 संकेत बताते है कितना स्ट्रॉन्ग है आपका रिश्ता, क्या आप जानते है...

Good Relationship Tips: ये 5 संकेत बताते है कितना स्ट्रॉन्ग है आपका रिश्ता, क्या आप जानते है…

भाजपा के टिकट की घोषणा के बाद पांवटा साहिब पहुंचने पर सुखराम चौधरी का जोरदार स्वागत