in

वारदात : शराबियों ने बेरहमी से की युवक की हत्या, मामले में छह आरोपी गिरफ्तार…….

वारदात : शराबियों ने बेरहमी से की युवक की हत्या, मामले में छह आरोपी गिरफ्तार…….

 

प्रदेश में ट्रैक पर घूमने आए हरियाणा के एक युवक पर कुछ शराबियों ने पथराव कर दिया, जिसके चलते युवक की पार्वती नदी में जा गिरने से मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक उक्त युवक के साथ आए दोस्तों की शिकायत पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। तथा पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को हिरासत में लिया है। मामला हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के खीरगंगा का है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 जुलाई को हरियाणा के प्रतीक कुंडू (24) निवासी सोनीपत ने मामला दर्ज करवाया है कि वह अपने दोस्तों तुषार, सुधीर, नितिन व रोहित के साथ अपनी गाड़ी में घूमने मणिकर्ण आए थे।

Plot for sale
Plot for sale

15 जुलाई को सभी ने मणिकर्ण में ही रुके और 16 जुलाई को प्रतीक व अन्य चारों दोस्त गाड़ी लेकर वरशैणी चले गए और फिर खीरगंगा से लिए पैदल निकल गए।

Kidzee 02
Kidzee 02

प्रतीक ने बताया कि जब वे खीरगंगा जा रहे थे, तो हल्की-हल्की बारिश के कारण एक कैफे में बैठ गए। वहां पर कुछ युवक पहले से ही शराब पी रहे थे और वे बिना कारण उनके साथ बहस करने लगे,और वे युवक उनके साथ मारपीट करने लगे और हम सब दोस्त खीरगंगा की ओर भागने लगे।

तभी, शराब पिए हुए उन युवकों ने उनके ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया, जिसके चलते वे एक पत्थर के नीचे छिप गए, जबकि उनका दोस्त रोहित आगे भागता गया। दोस्तों का कहना है कि वह अगले दिन तक भी अपने दोस्त की तलाश करते रहे लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं मिला।

Republic Day 01
Republic Day 01

दोस्त प्रतीक ने बताया कि ऐसे में वे एक अन्य व्यक्ति की मदद से बर्शेन पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। जब वे पुलिस टीम के साथ दोबारा उसी रास्ते पर गए, तो देखा कि रोहित का शव पार्वती नदी में गिरा हुआ था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

वहीं, प्रतीक ने शक जताया कि शराब पिए हुए लोगों ने उसके दोस्त को पहले पत्थर मारे और उसके बाद वह पार्वती नदी में गिर गया होगा, जिसके चलते उसकी मौत हुई है।

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि इस मामले में दिनेश, संगत राम, संदीप कुमार, सूरज बहादुर, मनोज कुमार, नवदीप नाम के युवकों को गिरफ्तार किया गया है। तथा शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Written by Newsghat Desk

शातिरों ने नही बख्शे रेहड़ी ढाबे वाले, इस गंदी हरकत को दिया अंजाम

Astro Tips for Money: क्या आपकी जेब भी महीना खत्म होने से पहले हो जाती है खाली, पैसे की बचत करने के लिए अपनाएं ये टिप्स….