in

वाह ! सस्ता मिल रहा है 12GB RAM वाला OnePlus का धांसू 5G स्मार्टफोन

वाह ! सस्ता मिल रहा है 12GB RAM वाला OnePlus का धांसू 5G स्मार्टफोन

इसके साथ मिलेगी 50W फास्ट चार्जिंग, और…

अमेजन द्वारा सेल में सैमसंग, ऐपल, पोको जैसे पॉपुलर स्मार्टफोंस को सेल में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। वनप्लस 9 प्रो मोबाइल को कम प्राइस के साथ खरीदने के लिए पेश किया जा रहा है।

अमेजन पर मोबाइल सेविंग डेज़ (Mobile Saving Days) के अंतर्गत सैमसंग, ऐपल, पोको जैसे पॉपुलर स्मार्टफोंस को सेल में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। वनप्लस 9 प्रो मोबाइल को कम प्राइस के साथ खरीदने के लिए पेश किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, 9 प्रो को 64,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर दिया जा रहा है, लेकिन इसके बेस्ट ऑफर के अंतर्गत इसे 54,999 रुपये मे खरीद सकते हैं। इस फोन का सबसे खास फीचर है कि इसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर उपलब्ध है।

OnePlus 9 Pro दो मॉडल में आता है पहला 8GB RAM+128GB स्टोरेज, और दूसरा 12GB+RAM 256GB स्टोरेज।

Holi-2
Holi-2

फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में QHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 6.7 इंच की है। इस फोन का रेजोलूशन 1440×3216 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड Oxygen OS 11 पर रन करता है। साथ ही, इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया गया है।

यह फोन दो रंगों में उपलब्ध है पहला कार्बन ब्लैक और दूसरा ब्लू कलर। खास बात यह है की इस फोन की डिस्प्ले को LTPO टेक्नोलॉजी के साथ पेयर किया हुआ है जो स्मार्ट 120Hz फीचर को इनेबल करता है।

48 मेगापिक्सल और 50 मेगापिक्सल का कैमरा

कैमरे के मामले में OnePlus 9 Pro के पीछे पैनल में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इस स्मार्ट फोन के भीतर 48 मेगापिक्सल का Sony IMX789 प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 और 50 मेगापिक्सल Sony IMX766 सेकेंडरी कैमरा सेंसर आदि सभी चीजें दी गई है जो इस फोन को बहुत ही खास बनाती हैं।

अौर अन्य कैमरे की बात करें, तो 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा और 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम कैमरा सेंसर भी दिया गया है साथ ही, कंपनी द्वारा सेल्फी लेने के लिए और वीडियो कॉलिंग का आनंद उठाने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

वनप्लस 9 प्रो में पावर के लिए 4500 mAh की एक अच्छी बेैटरी दी गई है, जो 65T वार्प चार्ज और वार्प चार्ज 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी की नजर से देखें तो इस फोन में वाई-फाई 6, 5G, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.2, जीपीएस, ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसी कई स्मार्ट फीचर दिए गए हैं।

दोस्तों, देश- विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ।

हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन होने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Insurance : प्रीमियम बढ़ने के डर से न करें जल्दबाजी

गजब का रेटर्न ! इस क्रिप्टोकरेंसी ने सिर्फ 24 घंटे में निवेशकों को बना दिया लखपति