in

वाह ! WhatsApp ग्रुप एडमिन के लिए खुशखबरी, अब एक ही ग्रुप में जुड़ सकेंगे 512 लोग …..

वाह ! WhatsApp ग्रुप एडमिन के लिए खुशखबरी, अब एक ही ग्रुप में जुड़ सकेंगे 512 लोग …..

आप भी कई यूजर्स को ग्रुप में 512 लोग जोड़ने का ऑप्शन मिल गया है और कई लोगों को 24 घंटे के अंदर यह ऑप्शन मिल जाएगा,और WhatsApp से आप 100MB की फाइल को ही शेयर कर सकते है।

मेटा ने इस फीचर की घोषणा पिछले महीने की थी।

BKD School
BKD School

नए अपडेट के साथ 512 लोगों को ग्रुप में जोड़ने के अलावा 2GB तक की फाइल को शेयर करने का भी अपडेट मिल गया है। इसके अलावा इमोजी रिएक्शन का भी अपडेट आ गया है। WhatsApp एक नए अंडू फीचर की भी टेस्टिंग कर रहा है,जिससे आप किसी भेजे गए मैसेज को एडिट कर सकेंगे।

WABInfo ने दी जानकारी

रिपोर्ट के मुताबिक कई यूजर्स को ग्रुप में 512 लोगों को जोड़ने का विकल्प मिल गया है और कईयों को अगले 24 घंटे में मिल जाएगा। इसके अलावा फिलहाल WhatsApp के जरिए 100MB की फाइल को ही शेयर किया जा सकता है लेकिन जल्द ही इसकी सीमा 2GB होने वाला है।

WhatsApp एक और नए फीचर पर काम कर रहा है जिसके आने के बाद यूजर्स गूगल ड्राइव के चैट बैकअप को भी एक्सपोर्ट कर सकेंगे, इस अपडेट के बाद आप अपने गूगल ड्राइव पर स्टोर हुए चैट को पेनड्राइव में भी सेव कर सकेंगे।

फिलहाल WhatsApp नए फीचर की टेस्टिंग अपने बिजनेस यूजर्स के लिए कर रहा है, इनके यूजर्स को अकाउंट को कई सारी डिवाइस में इस्तेमाल करने में चैट और कॉन्टेक्ट को लेकर परेशानी ना हो। अपना कार्य बिना किसी आपत्ती के कर सके।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें https://m.facebook.com/newsghatofficial/

Written by Newsghat Desk

Mi Band 7 : बेहतरीन डिस्प्ले और गजब के बैटरी पैकअप के साथ MI band smart band 7 जल्द ही मार्केट में एंट्री करने वाला है…

Okinawa : Okhi 90 स्कूटर बना देश की नंबर 1 EV ब्रांड, जानना चाहते हैं क्या है फीचर्स और प्राइस…..