in

विधानसभा चुनाव के लिए टिकट पर भाजपा का मंथन तेज

विधानसभा चुनाव के लिए टिकट पर भाजपा का मंथन तेज

दिल्ली पहुँचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…

उत्तर प्रदेश में जल्द ही विधानसभा का चुनाव होने वाला है इस संदर्भ में आदर्श आचार संहिता भी लागू हो चुकी है और महत्वपूर्ण तिथियों की घोषणा भी हो चुकी है।

परंतु अभी तक प्रत्याशियों के नाम की अंतिम घोषणा नही हुई थी, अब भारतीय जनता पार्टी ने इस दिशा में मंथन तेज कर दिया है और प्रदेश के कई बड़े नेता दिल्ली मीटिंग के लिये पहुँच गये हैं।

BKD School
BKD School

पहले प्रदेश कार्यालय पर हुई है बैठक…

आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधित्व करते हुये कौन चुनावी मैदान में आयेगा यह निर्धारित करने के लिये पहले पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर बैठक सम्पन्न हुई जिसमें 58 नामों पर चर्चा हुई उसके बाद अब अंतिम चरण की बैठक के लिये प्रदेश के कई नेता दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय के समक्ष उपस्थित हुये हैं।

मुख्यमंत्री सहित पहुँचे बड़े दिग्गज…

प्राप्त हो रही सूचनाओं के मुताबिक़ टिकट पर परिचर्चा करने हेतु उत्तर प्रदेश से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या सहित प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा चुनाव प्रभारी राधा मोहन दिल्ली पहुँचे हैं।

पार्टी जल्द ही अपने उम्मीदवारों के नामों की अंतिम सूची जारी कर देगी और आज अंतिम बैठक हेतु दिल्ली में केंद्रीय कार्यकारिणी नामो पर चर्चा करने वाली है।

Written by Newsghat Desk

ड्यूटी से घर लौट रही महिला से दुष्कर्म, राजधानी शिमला में सामने आया मामला

5 साल से कम बच्चों पर भी अटैक कर रहा है ओमिक्रोन….