in

विधायक अजय सोलंकी जीत के बाद सबसे पहले पहुंचे मिश्रवाला, जाने क्यों…

विधायक अजय सोलंकी जीत के बाद सबसे पहले पहुंचे मिश्रवाला, जाने क्यों…

Admission notice

नाहन विधानसभा के ग्राम पंचायत मिश्रवाला में बड़े धूम से अजय सोलंकी का ग्राम पंचायत मिश्रवाला, कयारदा ओर मेलियो में भी जनता व कार्यकर्ता ने बड़ी ग्रमजोशी से विधायक का स्वागत किया।

JPREC-June
JPREC-June

अपको बता दें कि यह वो पंचायते है जिनका अजय सोलंकी को जिताने में बड़ा रोल अदा किया है।

जानकारी है कि 2017 के चुनाव के विधान सभा चुनावी नतीजों को देखे तो इस बार इन गांवों के हर बूथ में बीजेपी के वोटो में कमी आई और कांग्रेस का वोट बैंक काफी बड़ा है।

यदि पिछले चुनाव कि करें तो कभी राजीव बिंदल के खास माने जाने वाले चर्चित चेहरे पूर्व में रहे बीडीसी मेंबर फरीज खान हमेशा राजीव बिंदल के साथ रहे।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

लेकिन पिछले लगभग दो ढाई वर्षों से उनकी कुछ मुद्दों पर राजीव बिंदल के साथ मतभेद हो गए, ओर बढ़ते बढ़ते बात पार्टी छोड़ने पर आ गई। जिसके बाद आज फरीज खान ने बीजेपी छोड़ कोंग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है।

फलस्वरूप इन गांवों में पूर्व बीडीसी मेंबर ने अच्छी मेहनत की, और पुराने कांग्रेस के नेताओ के साथ मिलकर काम किया, जहां कुछ कमियां थी उनको पूरा किया।

जिसका असर इस इलेक्शन में देखने को में मिला, और यहां इन गांवों के बूथों पर बीजेपी ने अपना पुराना वोट बैंक भी खोया और साथ में नया वोट भी नही जोड़ पाई।

इस उपलक्ष्य पर प्रधान रसीला, उपप्रधान इस्लाम, वीडीसी मेंबर अंजू सैनी, पूर्व प्रधान शुकरदीन, पूर्व उप प्रधान मंजूर अली, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मंडल अध्यक्ष ज्ञान चौधरी, चैन सिंह, नसीर रावत, राकेश गर्ग, मोंटी गर्ग, गुलफान , असजद , बाबूखान, अख्तर, रेणु शर्मा, इंद्रमोहन , प्रधान क्यारदा सागर , प्रधान मेलियाे साबर , अनुज अग्रवाल आदि प्रोग्राम में शामिल रहे।

Written by Newsghat Desk

डीएवी पांवटा साहिब में प्रदर्शनी “प्रयास” का समापन समारोह

जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा 29 अप्रैल को, ये रहेगी आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि