in

शर्मसार : 50 हजार घुस लेते हिमाचल पुलिस का सब इंस्पेक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार…

शर्मसार : 50 हजार घुस लेते हिमाचल पुलिस का सब इंस्पेक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार…

हिमाचल प्रदेश राजधानी में पुलिस एवं प्रशासन को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है,जिसमें हिमाचल पुलिस के एक एसआई को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है।

हिमाचल प्रदेश स्टेट विजिलेंस एंटी करप्शन ब्यूरो ने बड़ी कार्यवाही को दिया अंजाम….

आपको बता दें की हिमाचल पुलिस के सब इंस्पेक्टर कृष्ण लाल को ₹50,000 की रिश्वत लेते हुए विजिलेंस की टीम ने करीब दो से ढाई बजे थाने में घुसकर रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

आरोपी मंडी के सुंदरनगर उपमंडल के रहने वाले 56 वर्षीय सब इंस्पेक्टर कृष्ण लाल को अदालत में पेश करने की कार्यवाही की जा रही है।

Plot for sale
Plot for sale

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सब इंस्पेक्टर की तैनाती सदर थाना शिमला में है। आरोपी सब इंस्पेक्टर ने एक क्रिमिनल केस के इन्वेस्टिगेशन अधिकारी के तौर पर रिश्वत की मांग की थी।

Kidzee 02
Kidzee 02

जानकारी मिली है कि शिकायतकर्ता महिला के भाई को आपराधिक मामले से बचाने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी। आरोपी द्वारा गिरफ्तारी को भी टाला जा रहा था।

जिसके चलते स्टेट विजिलेंस व एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सदर पुलिस थाना के आइओ रूम में दबिश देकर पुलिस अधिकारी को काबू किया है। विजिलेंस की टीम द्वारा आरोपी की निजी संपत्ति एवं बैंक खातों को भी खंगाला जाएगा।

Republic Day 01
Republic Day 01

उधर विजिलेंस की पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है तथा आरोपी को 24 घंटे के अंदर अदालत में पेश किया जाएगा।

Written by Newsghat Desk

अलर्ट : अब साइबर अपराधी व्हाट्सएप के जरिए बना रहे कंगाल, ICICI बैंक ने अपने खाताधारकों को किया सचेत

इनरव्हील क्लब पांवटा साहिब ने किया पौधारोपण, भारी बरसात के बावजूद जुटी महिलाएं