Paonta Cong
in

शहरी इलाकों में सुखराम चौधरी का जलवा बरकरार, मिल रहा भरपूर समर्थन

शहरी इलाकों में सुखराम चौधरी का जलवा बरकरार, मिल रहा भरपूर समर्थन

सुखराम चौधरी ने शहरी इलाकों में तेज किया भाजपा का प्रचार….

JPERC
JPERC

चौधरी सुखराम को पांवटा साहिब शहरी क्षेत्र में भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। लोग उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत कर रहे हैं। उनके द्वारा किए कामों की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Admission notice

इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा मीडिया प्रभारी रोहित चौधरी ने बताया कि पांवटा साहिब के शहरी इलाके में वार्ड 7 और वार्ड 9 में निवर्तमान ऊर्जा मंत्री चौधरी सुखराम ने कई नुक्कड़ सभाओं के साथ-साथ घरों में जाकर भी लोगों से विकास के मुद्दे पर वोट मांगा गया जहां लोगों ने उनका भरपूर समर्थन किया।

इस मौके पर चौधरी सुखराम ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में प्रदेश सरकार के नेतृत्व के चलते घर-घर तक विकास की बयार हमने बहाई है बिना भेदभाव के हमले काम किया है फिर भी अगर किसी की कोई समस्या रह गई है तो उसका भी समाधान किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वह इस बार विकास के नाम पर वोट मांगे जा रहे हैं हालांकि कुछ लोग जात पात को लेकर लोगों में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

रोहित चौधरी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी को लोगों का लगातार भरपूर समर्थन मिल रहा है चाहे ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी सभी क्षेत्रों में लगातार लोग खुलकर चौधरी सुखराम का समर्थन कर रहे हैं एक बार फिर प्रदेश और पांवटा साहिब में कमल का फूल खिलने वाला है।

उन्होंने बताया कि चौधरी सुखराम के कार्यकाल में हुए कामों से खुश होकर कई परिवारों ने कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी को चुना है।

यहाँ कुछ लोग कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए उन्होंने भाजपा में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत किया

सभी लोगों के उत्साह को देखकर स्पष्ट झलकता है कि भारतीय जनता पार्टी पाँवटा साहिब में एक बार फिर कमल खिलाएगी।

इस मौके पर उनके साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, बीडीसी के चेयरमैन हितेंद्र कुमार, नगर परिषद की अध्यक्षा निर्मल कौर, उपाध्यक्ष ओपी कटारिया, पूर्व उपाध्यक्ष नवीन शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्षा शिवानी वर्मा, युवा मोर्चा प्रभारी रोहित चौधरी, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पवन चौधरी, राहुल चौधरी, युवा मोर्चा महामंत्री सुनील चौधरी, युवा मोर्चा उप अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल, कपिल वर्मा आदि उपस्थित थे।

Written by Newsghat Desk

अभी डिलीट करें ये खतरनाक App! गूगल प्ले स्टोर से इन्हें डाउनलोड किया तो आ जाएंगे खतरे में

आजाद प्रत्याशी सुनील चौधरी को चुनावी सामग्री तैयार कर रही महिलाएं