in

शातिरों ने नही बख्शे रेहड़ी ढाबे वाले, इस गंदी हरकत को दिया अंजाम

शातिरों ने नही बख्शे रेहड़ी ढाबे वाले, इस गंदी हरकत को दिया अंजाम

प्रदेश में अपराधिक के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते चले जा रहे हैं । इसमें जिला सोलन सबसे आगे है । ऐसा ही एक मामला सोलन बाईपास का है ।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक रेहड़ी में चल रहे ढाबे में चोरों ने वारदात के दौरान पतीले में बचा हुआ मीट पहले खाया और बचे हुए को साथ ले गए। जिससे जहीर है कि शातिरों ने बड़े आराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है ।

जब सुबह दुकानदार रेहड़ी पर पहुंचे, तो रेहडिय़ों के ताले टूटे हुए है, सामान बिखरा पड़ा है, रेहड़ी के सामान के साथ-साथ गल्ले से पैसे भी गायब हैं। वारदात की सूचना रेहड़ी मालिकों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है । रेहड़ी मालिकों ने पुलिस प्रशासन से आग्रह किया कि इलाके में रात्रि गश्त बढ़ाई जाए। वहीं सीसीटीवी भी स्थापित किए जाएं।

Plot for sale
Plot for sale

एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने कहा है कि शहर के सपरून में चोरी की वारदात सामने आई थी, जिसके चलते रेहड़ी मालिकों ने रात में गस्त को बढ़ाने तथा सीसीटीवी कैमरा लगाने की डिमांड की है । वहीं दूसरी ओर पुलिस ने दूरी दीवार के पास एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है और शेष जानकारी चोर से पूछताछ कर ली जा रही है ।

Written by Newsghat Desk

साहब! 8 महीने से घर नहीं लौटा है बेटा, बुजुर्ग मां ने लगाई एसपी से मदद की गुहार…

वारदात : शराबियों ने बेरहमी से की युवक की हत्या, मामले में छह आरोपी गिरफ्तार…….