in

शानदार True Value Car खरीदने का मौका, 60-65 हजार में मिल रही Alto और WagonR, जानें कैसे खरीदें..

शानदार True Value Car खरीदने का मौका, 60-65 हजार में मिल रही Alto और WagonR, जानें कैसे खरीदें..

 

True Value Cars on Sale : मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर 70000 रुपये से भी कम कीमत में सेकेंड हैंड मारुति सुजुकी वैगनआर और मारुति सुजुकी ऑल्टो की बिक्री हो रही है। ऐसे में आप इन्हें कैसे खरीद सकते हैं डालते हैं इस पर एक नजर

आज हम आपको उन दो गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप सस्ती मोटरसाइकिल के दाम में खरीद सकते हैं।

Plot for sale
Plot for sale

True Value Cars on Sale : अगर आप 1 लाख रुपये से कम कीमत में एक सस्ती सेकेंड हैंड कार (Used Cars) खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके बड़े काम आ सकती है।

Kidzee 02
Kidzee 02

दरअसल, मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर 70000 रुपये से भी कम कीमत में सेकेंड हैंड मारुति सुजुकी वैगनआर और मारुति सुजुकी ऑल्टो की बिक्री हो रही है। ऐसे में आप इन्हें कैसे खरीद सकते हैं डालते हैं इस पर एक नजर…

क्या है True Value?

सबसे पहले यह जान लेते हैं कि Maruti Suzuki True Value आखिर है क्या ? यह मारुति का यूज्ड कार प्लेटफॉर्म है, जहां पर आप मारुति की पुरानी कारों को ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद भी सकते हैं और बेच भी सकते हैं। यहां आपको मारुति की सर्टिफाइड सेकेंड हैंड कारें बेहद ही कम कीमत में मिल जाएंगी।

Republic Day 01
Republic Day 01
65,000 रुपये में बिक रहा WagonR का LXI वैरिएंट

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर WagonR का जो सबसे सस्ता मॉडल 65,000 रुपये में बिक रहा है। यह 2004 का पेट्रोल मॉडल है, जो 87,906 किलोमीटर चल चुका है। यह भी सर्टिफाइड मॉडल नहीं है।

60,000 रुपये में बिक रहा Alto LXI वैरिएंट

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर ऑल्टो का जो सबसे सस्ता मॉडल हमें दिखा वो है, इसका 2014 का LXI वैरिएंट। यह पेट्रोल मॉडल 82,771 किलोमीटर चल चुका है। True Value पर इसकी कीमत 60,000 लिखी है।

हालांकि, यह सर्टिफाइड मॉडल नहीं है ऐसे में इसे खरीदने से पहले आपको सारी जानकारी अच्छी तरह से हासिल करनी होगी। अगर आप True Value पर Alto का सर्टिफाइड मॉडल खरीदना चाहते हैं तो यहां 1.30 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में आपको 2014 का पेट्रोल STD वैरिएंट मिलेगा।

सर्टिफाइड कार को अगर आसान भाषा में समझें तो मारुति ट्रू वैल्यू पर इन कारों को खुद कंपनी की तरफ से टेस्ट किया जाता है। इसके अलावा अगर इसमें कोई खराबी है तो उसे ठीक किया जाता है। यानी कहने के लिए यह पुरानी कार होती हैं, लेकिन इन्हें नई कार की तरह ही बेचा जाता है।

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by newsghat

दर्दनाक हादसा : नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 55 थे सवार, 12 शव बरामद

31 जुलाई को टौंरु में होगी हाटी महाखुमली, बैठक कर बनाई रणनीति…