in

शिलाई में दलित महिला को डंडों से पीटा, महिला ने रो रो कर सुनाई दास्तान

शिलाई में दलित महिला को डंडों से पीटा, महिला ने रो रो कर सुनाई दास्तान

कहा -दबंग दे रहे जिदान की तरह जान से मरने की धमकी..

शिलाई के क्यारी गुण्डाह में एक 50 वर्षीय महिला की डंडों से पिटाई का मामला सामने आया है शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस बारे में जानकारी देती है सत्या देवी निवासी क्यारी (शिलाई) ने बताया कि बीते कल उनकी घासनी वाली जमीन पर कुछ पशु छोड़ दिए गए और जब हमने उसका विरोध किया तो उसकी डंडों से पिटाई की गई ।

सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी तपेंद्र ठाकुर निवासी क्यारी गुण्डाह ने 50 वर्षीय महिला और उसकी बेटों को जान से मारने की धमकी भी दी है।

महिला ने आरोप लगाए हैं कि वह अनुसूचित जाति से संबंध रखती है और आरोपी स्वर्ण जाति से है। उन्होंने धमकी दी है कि जिंदान की तरह उन्हें भी परिवार सहित खत्म किया जाएगा।

Plot for sale
Plot for sale

दूसरी ओर, इस बारे में भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष विपिन कुमार ने बताया कि शिलाई क्षेत्र से लगातार दलित शोषण की शिकायतें बढ़ रहे हैं ऐसे में शिलाई क्षेत्र के बेहद गरीब और कमजोर अनुसूचित जाति के लोग अपने आपको बेहद डरा और ठगा महसूस कर रहे।

Kidzee 02
Kidzee 02

क्योंकि शिलाई जल्द ही जनजातियों क्षेत्र घोषित कर दिया जाएगा जिसके बाद अनुसूचित जाति की ढाल अट्रोसिटी एक्ट भी खत्म हो जाएगा जिसके बाद दलित लोगों का जिला और भी अधिक दुश्वार हो जाएगा।

Written by Newsghat Desk

पूर्व सैनिक की बेटी रहस्यमय परिस्थितियों में लापता, पांवटा साहिब एसडीएम कार्यालय के समक्ष हंगामा

गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के सीबीएसई 12वीं में अक्षत ने 98.6 और शिवांशु ने 98 फीसदी अंक