in

शिलाई NH पर कार के गहरी खाई में गिरने से किशोरी की मौत

शिलाई NH पर कार के गहरी खाई में गिरने से किशोरी की मौत

3 घायल, दादा की तेरहवीं में घर जा रहा था परिवार…..

पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर टिम्बी के पास एक कार के गहरी खाई में गिरने से 15 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब- शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर टिम्बी के पास एक सड़क हादसा उस समय पेश जब एक ही परिवार के लोग एचपी 85-9010 कार में सवार होकर अपने दादा की तेरहवीं में टिम्बी से गंगटोली अपने गांव जा रहे थे।

BKD School
BKD School

तभी टिम्बी से दो किलोमीटर की दूरी पर भांगी मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार के गहरी खाई में गिरने की आवाज़ सुनते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए तथा घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया।

जहां पर चिकित्सकों ने अंशिका (15) पुत्री जगपाल निवासी गंगटोली को मृत घोषित कर दिया। जबकि सचिन (16) पुत्र प्रदीप शर्मा निवासी गंगटोली,मंजू (22) पुत्री कुंदन सिंह निवासी गंगटोली व यशपाल (17) पुत्र चमेल सिंह निवासी गंगटोली गंभीर रूप से घायल हैं।

घायलों का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है की मृतक युवती के दादा का कुछ दिन पहले निधन हुआ है तथा मंगलवार को दादा की तेरहवीं थी और सभी सभी लोग टिम्बी से गंगटोली जा रहे थे।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया की कार के गहरी खाई में गिरने से एक युवती की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Written by newsghat

राकेश रेहल चुने गए रोटरी पांवटा साहिब के नए प्रधान

पांवटा साहिब में नाबार्ड के तहत 80 करोड़ की योजनाएं हुई स्वीकृत : सुखराम चौधरी