in

सड़क के किनारे ढाबों की आड़ में चल रहा तो ये घिनौना काम, जब पुलिस को लगा पता तो फिर हुआ कुछ ऐसा….

सड़क के किनारे ढाबों की आड़ में चल रहा तो ये घिनौना काम, जब पुलिस को लगा पता तो फिर हुआ कुछ ऐसा….

पर्यटन प्रदेश में ढाबों के आड़ में नाजायज कारोबारों की खबरें आए दिन मिलती ही रहती हैं। वीरवार को जब पुलिस को मिली पुख्ता सूचना तो पुलिस ने टीमें गठित कर बनाई ऐसी योजना कि आरोपी पुलिस के शिकंजे में आ गए।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त सूचना के अनुसार पुलिस को लंबे समय से ढाबों में शराब बेचे जाने की सूचनाएं मिल रही थीं। गुरुवार को पुलिस ने टीम गठित कर ढाबों पर छापेमारी करने की रणनीति तैयार की।

पुलिस ने पहली कार्रवाई बंजार के भागूपुल के पास एक चाय के ढाबे में की। इस दौरान पुलिस को 5 लीटर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी रवि कुमार पुत्र दीनानाथ निवासी शनाड, मंगलौर, तहसील बंजार जिला कुल्लू को मौके से गिरफ्तार किया।

इसके बाद पुलिस ने बंजार के बठाहड चौक पर चाय की दुकान में छापेमारी की। दुकान का संचालन महिला टेला देवी कर रही थी। तलाशी में पुलिस को 5 लीटर अवैध शराब बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

Plot for sale
Plot for sale

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई से ढाबों में शराब बेचने वाले आरोपियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Written by newsghat

हिमाचल प्रदेश : युवक की जेब में फटा मोबाइल, कपड़ों में आग लगने से झुलसा, पढ़ें कैसे हुआ हादसा

Insurance Tips : क्या आप जानते हैं कि हार्ट अटैक और कैंसर जैसे गंभीर रोगों के लिए है स्पेशल इंश्योरेंस, जानें क्या हैं नियम, शर्तें और फायदे