in

सड़क हादसा : कार ने ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, नेशनल हाईवे पर लगा एक किमी लंबा जाम

सड़क हादसा : कार ने ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, नेशनल हाईवे पर लगा एक किमी लंबा जाम

मंगलवार सुबह नेशनल हाईवे पर एक और सड़क हादसा पेश आया है। हादसा सुबह 9 बजे हुआ, जब कार ने ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

यहां सोलन से शिमला की तरफ जा रही एक पर्यटकों की हरियाणा नंबर की गाड़ी ने होटल स्टैग के पास शिमला से सोलन की तरफ आ रहे ट्रक को सामने से टक्कर मार दी। गाड़ी में तीन से चार लोग सवार थे। फिलहाल हादसे का कारण तेज रफ्तारी से गाड़ी चलाने और चालक की लापरवाही बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जिला सोलन में हरियाणा नंबर एचआर 26-ईजी-6529 की एक गाड़ी सोलन से शिमला की ओर आ रही है। तभी एनएच-5 पर मनसार से आगे होटल स्टैग के पास कार की शिमला की ओर से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई। हालांकि हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है।

लेकिन गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त जो गई है. वहीं टक्कर से ट्रक की ड्राइवर साइड को भी नुकसान हुआ हैं। एनएच पर काम कर रहे फोरलेन कर्मचारियों ने बताया कि तेज रफ्तार होने के कारण हरियाणा नंबर की गाड़ी ने ट्रक को टक्कर मारी। जिस कारण ये हादसा पेश आया है।

Plot for sale
Plot for sale

बता दें कि सुबह सड़क के बीचों बीच हुए इस हादसे से करीब आधे घंटे तक एनएच-5 पर दोनों तरफ से जाम लगा रहा। शिमला और सोलन दोनों तरफ करीब 1 किलोमीटर तक ट्रैफिक की लंबी लाइन देखने को मिली।

Kidzee 02
Kidzee 02

वहीं स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस थाना कंडाघाट की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। डीएसपी हेडक्वार्टर सन्तोष शर्मा ने मालेमे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जा रही है।

Written by Newsghat Desk

बार एसोसिएशन पांवटा साहिब के सदस्य एक दिन की सांकेतिक हड़ताल पर…

Loan for Used Car : यूज्ड कार के लिए लेना चाहते हैं लोन तो जान लें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन...

Loan for Used Car : यूज्ड कार के लिए लेना चाहते हैं लोन तो जान लें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन…