in

सड़क हादसा : हिमाचल में कार खाई में पलटी, दो मासूम थे मौजूद

सड़क हादसा : हिमाचल में कार खाई में पलटी, दो मासूम थे मौजूद

 

हिमाचल प्रदेश में गोहर-पंडोह मार्ग पर बरसाट के पास कार खाई में लुढ़क गई। कार में एक दंपति के साथ दो मासूम सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी जिला के गोहर-पंडोह मार्ग हादसा पेश आया। हादसे में पति, पत्नी समेत उनके 2 बच्चे घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार चेतराम अपने परिवार के साथ ससुराल शिवाबदार जा रहा था। उसी दौरान बरसाट के पास उसकी कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी।

Plot for sale
Plot for sale

हादसे में चेतराम, उसकी पत्नी प्रियंका, बेटे विकास और मोहित घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर काफी संख्या में आसपास के लोग वहां पहुंच गए। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

Kidzee 02
Kidzee 02

पुलिस ने सभी घायलों का रेस्क्यू कर कार से बाहर निकाला और गोहर अस्पताल में पहुंचाया। बताया गया है कि उस मार्ग पर कीचड़ ज्यादा होने की वजह से कार फिसली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Written by Newsghat Desk

Benefits of Credit Card: अगर आप भी हैं Online Shoping के शौकीन तो बैंक दे रहा है Credit Card के जरिए शॉपिंग करने पर जबरदस्त डिस्काउंट….

हिमाचल में वारदात : महिला के अपहरण का प्रयास, चंगुल से छुटकर भागी महिला, पढ़ें क्या है पूरा मामला…