Paonta Cong
in ,

सत्ता से बाहर होने ने कारण मानसिक संतुलन खो बैठे हैं कांग्रेस नेता…..

सत्ता से बाहर होने ने कारण मानसिक संतुलन खो बैठे हैं कांग्रेस नेता…..

भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार, मंडल अध्यक्ष ने पार्टी में गुटबाजी को नकारा….

JPERC
JPERC

भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने कांग्रेस नेताओं के बयान बाजी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सत्ता से बाहर होने के कारण कांग्रेसी नेता अपना मानसून मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं को इलाके में हुआ विकास नजर नहीं आ रहा है।

Admission notice

मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस भंगानी-विकासनगर पुल के नाम पर गिरी पार की जनता को गुमराह करती रही। जबकि जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं किया।

जबकि भाजपा के सत्ता में आने के पश्चात स्वंय ऊर्जा मंत्री चौधरी सुखराम ने प्रयास कर इस सड़क को जिला सड़क मार्ग घोषित करवाया और 37 करोड रुपए स्वीकृत करवाएं। वर्तमान में यहां पुल का काम तेजी से चल रहा है।

इसके अतिरिक्त नेशनल हाईवे की फोरलेन का काम तेजी से चल रहा है। जिसके बाद बड़े पैमाने पर शहर का कायाकल्प हो जाएगा। उन्होंने बताया कि बिजली और पानी की समस्या के समाधान के लिए व्यापक स्तर पर काम किया जा रहा है।

जिस तेजी से इलाके में बिजली की समस्या का समाधान किया जा रहा है इसे विरोधी बिल्कुल पचा नहीं पा रहे हैं और पावर कट के नाम पर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

पांवटा साहिब भाजपा में गुटबाजी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भाजपा में किसी तरह की गुटबाजी नहीं है। अगर कोई चुनाव लड़ने ये टिकट के लिए आवेदन करने की बात करता है तो उसका लोकतांत्रिक अधिकार है। उन्होंने कहा कि कोटा में भाजपा ऊर्जा मंत्री चौधरी सुखराम के नेतृत्व में एकजुट है। इस मौके पर उनके साथ ब्लॉक समिति के अध्यक्ष हितेंद्र कुमार मौजूद थे।

Written by Newsghat Desk

किशोर की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या, घर से निकला था बाल कटवाए, फिर

जग्गे डाकू दा है यार तेरा फैन बल्लिये वर्ल्ड वाईड रिलीज