in

सत्येंद्र जैन को हिमाचल चुनावों में आने से रोकने के लिए केंद्र रच रहा साजिशें : मनीष ठाकुर

सत्येंद्र जैन को हिमाचल चुनावों में आने से रोकने के लिए केंद्र रच रहा साजिशें : मनीष ठाकुर

 

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मनीष ठाकुर ने कहा कि देश में राजनीति का स्तर इतना गिर सकता है। कभी किसी ने सोचा भी नहीं था। आज मोदी सरकार सता हथियाने के लिए इस तरह के झूठे हथकंडे अपना सकती है इसकी किसी ने भी एक लोकतांत्रिक देश में कल्पना नहीं की थी।

उन्होंने कहा कि आज केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके जबरन हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन को फसाने की लगातार कोशिश की जा रही है। बार बार सतेंद्र जैन के घर में छापा डाला जा रहा है लेकिन फिर भी कुछ नहीं मिला है।

ठाकुर ने कहा कि जबरदस्ती सतेंद्र जैन को फसाने के लिए किसी भी आदमी को उनका करीबी बताया जा रहा है। इसके पीछे सिर्फ और सिर्फ राजनेतिक द्वेष भावना है जिसके कारण सत्येंद्र जैन और उनके परिवार को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है।

Holi-2
Holi-2

जब सतेंद्र जैन के घर से कुछ मिला नहीं तो भाजपा बौखला कर कुछ भी आरोप लगा रही है, सत्येंद्र जैन के घर से दो लाख 79 हज़ार रुपए मिले हैं और वो भी उनकी गाढ़ी कमाई के पैसे है जिनको ED ने सीज नहीं किया है। इस तरह की कारवाही से केंद्रीय एजेंसियों की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह लग चुका है।

आप प्रवक्ता ने कहा कि ये कारवाही सिर्फ और सिर्फ सत्येंद्र जैन को हिमाचल चुनावों में आने से रोकने के लिए की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूर्ण रूप से न्यायपालिका पर विश्वास है और सत्येंद जैन जल्द ही रिहा होकर फिर से हमारे बीच में होंगे।अंत में जीत सच्चाई की होगी।

Written by Newsghat Desk

Rade : ईडी की में सत्येंद्र जैन के घर में तीन करोड़ कैश ,गोल्ड बिस्किट और सिक्के बरामद…..

पांवटा साहिब से छात्र पारस ने किया सीएम से वर्चुअल संवाद, लैपटॉप के लिए किया धन्यवाद