in

सनसनी : खेतों में नग्न हालत में लाश मिलने में हड़कंप, पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाई

सनसनी : खेतों में नग्न हालत में लाश मिलने में हड़कंप, पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाई

 

हिमाचल प्रदेश में नग्न अवस्था में बुजुर्ग का शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा मौके पर फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है और मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, फतेहपुर पंचायत के अपर लुणाधा गांव में सुबह-सुबह महिला जब गौशाला जा रही थी तो महिला ने देखा कि खेत में कोई शख्स गिरा हुआ है। महिला ने गांव वालों को मामले की सूचना दी और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सरकाघाट स्थित फतेहपुर पंचायत का है।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के शरीर पर कपड़े नहीं थे। बुजुर्ग के शव के पास एक बैग भी मिला है। बैग में कुछ कपड़े और खाने का सामान भी मिला है। इससे पहले, इसी गांव में दस दिन पहले भी एक लाश मिली थी। लगातार दस दिन में दो लाशें मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Plot for sale
Plot for sale

सरकाघाट डीएसपी तिलक राज ने बताया कि पुलिस मौके पर जांच कर रही है और मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया जा रहा है। लेकिन अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले के हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच करेगी।

Written by newsghat

सतौन में नायब तहसीलदार ने बाजार में जांची मूल्य सूचियां, दुकानदारों को दी ये चेतावनी…

सतौन में 10 पंचायतों की हाटी खुमली आयोजित, पढ़ें क्या बोले केंद्रीय हाटी समिति के नेता