in

सब जानते हैं किसके इशारे पर काम कर रहे मंडल अध्यक्ष, पत्रकारवार्ता में बोले पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर

सब जानते हैं किसके इशारे पर काम कर रहे मंडल अध्यक्ष, पत्रकारवार्ता में बोले पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर

कहा-गिरिपार का हक मांगने पर की पार्टी से निलंबन की साजिश, भाजपा में था, भाजपा में रहूंगा…

 

पूर्व भाजपा नेता मनीष तोमर ने कहा कि गिरिपार का हक मांगने पर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने उनको पार्टी ने निलंबित करने की साजिश रची। जबकि पार्टी संविधान के अनुसार पार्टी से निलंबन का अधिकार केवल प्रदेश अध्यक्ष को है।

जब तक उन्हें पार्टी प्रदेश अध्यक्ष की ओर से ऐसा कोई पत्र प्राप्त नहीं होता वे पार्टी हित में काम करते रहेंगे। मनीष तोमर ने कहा कि सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि भाजपा मंडल अध्यक्ष किसके इशारे पर काम कर रहे हैं।

पूर्व भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा मंडल अध्यक्ष ने उन्हें ये कह कर धमकाया कि तू कंडक्टर था औकात में रह। उन्होंने कहा कि आँज भोज लोगों ने कहा कि जो जिस भाषा में बात करेगा उसे उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा। एक सवाल जवाब में उन्होंने कहा कि यदि आवश्यकता पड़ी तो वे पुलिस सुरक्षा की मांग भी करेंगे।

Plot for sale
Plot for sale

उन्होंने कहा की पांवटा साहिब भाजपा मंडल एक नेता के व्यक्तिगत हितों के लिए काम कर रहा है। यही कारण है कि जब भी गिरिपार से नेतृत्व की मांग उठती है तो उसे दबा दिया जाता है। जब गिरी पार से मंडल भाजपा के नेतृत्व की मांग उठी तो उसे भी दबा दिया गया। अब जब विधानसभा के टिकट की बात उठी तो उन्हे पार्टी से निष्कासित करने की साजिश रची गई।

Kidzee 02
Kidzee 02

मनीष तोमर ने पार्टी के संविधान का जिक्र करते हुए कहा की भाजपा में एक व्यक्ति एक पद का सिद्धांत है लेकिन भाजपा मंडल अध्यक्ष सालों से संगठन और ग्रामीण विकास बैंक के निदेशक पद पर बने हुए हैं। इससे जाहिर है कि वे पार्टी संविधान के प्रति कितने सजग हैं।

Written by Newsghat Desk

बरसात के एक मार भी नहीं झेल पाई एनएच 707 की सुरक्षा दीवार, ताश के पत्तों की तरह ढही

अब इस युवा ने भाजपा की दलित विरोधी नीतियों से आहत होकर दिया इस्तीफा…