ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने रच डाला स्वयं के मौत का षड्यंत्र

ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने रच डाला स्वयं के मौत का षड्यंत्र

पुलिस ने जांच में वीडियो को बताया फर्जी, ससुराल वालों की शिकायत पर पुलिस ने किया खुलासा

एक अन्य खबरों से हटकर है जहां पत्नी व ससुराल वालों से परेशान होकर युवक ने खुद को मौत की साजिश रच डाली।

यह प्रकरण कानपुर जिले से निकलकर सामने आ रही है जहां ससुराल वालों व पत्नी को सबक सिखाने के लिए खुद की आत्महत्या का फर्ज वीडियो बनाकर वायरल कर दिया व अपने ससुराल वालों व पत्नी के पास भी भेज दिया उसे देखकर उनके होश उड़ गए।

पुलिस ने जांच में वीडियो को बताया फर्जी

घटना कानपुर के नवाबगंज इलाके की है जहां पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है तथा उसके साथी पर भी केस दर्ज कर लिया बता दें युवक का नाम छेदीलाल है जिसका ससुराल उन्नाव जिले में है।

उसका अपने साले से झगड़ा हो गया था जिसके बाद उसने साले को मैसेज कर सुसाइड करने की धमकी दी इतना ही नहीं उसने अपने मित्र शत्रुधन के साथ मिलकर अपने आत्महत्या की फर्जी वीडियो बनाकर पत्नी व साले के पास भेज दी।

ससुराल वालों ने पुलिस से की शिकायत तो हो गया खुलासा

आपको बता दें कि साले कुंदन ने वीडियो को पुलिस के पास जा कर दिखाया जिसके बाद उन्नाव पुलिस व कानपुर पुलिस ने मिलकर पता लगाया, तो छेदीलाल जिंदा निकला और पुलिस ने उसे घर से बरामद कर लिया है।

वही डीसीपी वेस्ट ने बताया कि सुसाइड नोट फर्जी है हम युवक पर फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: