in

सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल, चुनाव कर रहा जादू…

सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल, चुनाव कर रहा जादू…

हाल ही में घटी हैं बिजली की दरें…

जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे ही बाजार में कई परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। जिन चीजों की बाजार में काफी कीमतें गिरने का नाम नहीं ले रही थी आज उन्ही चीजें के दाम धडल्ले से गिर रहे हैं।

प्राप्त हो रही सूचना के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पेट्रोल सस्ता होने की खबर मिल रही है, यह सरकार की सहानुभूति है या फिर चुनावी स्टंट यह कहना तो सम्भव नही है पर जो भी है खबर सुखद है।

BKD School
BKD School

कुछ इस तरह से मिल रहा है पेट्रोल डीजल…

प्राप्त सूचनाओं के मुताबिक तेल निर्माता कम्पनियों ने तेल की कीमतों में कुछ बदलाव किये हैं जिससे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पेट्रोल और डीजल की कीमत में गिरावट दर्ज की गई है।

सूचना के मुताबिक पेट्रोल के दाम 25 पैसे तो डीजल के दाम 24 पैसे कम हुये हैं और पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें क्रमश 95.36 रु और 86.88 रु प्रति लीटर है,निःसंदेह लम्बी दूरी तय करने वालों के लिये यह सुखद खबर है।

हाल ही में घटी हैं बिजली की दरें…

आपको पता होगा कि कुछ ही दिन पूर्व उत्तर प्रदेश सरकार ने बिजली की दरों में भारी गिरावट करते हुए 50 प्रतिशत तक कि कमी कर दी है और उसके बाद आज पेट्रोल और डीजल की कीमत में कमी जनता के लिये एक शुभसंकेत है,भले ही यह चुनाव की वजह से ही क्यों न हो परंतु जनता को राहत मिलने वाली है यह बात महत्वपूर्ण है।

Written by Newsghat Desk

HDFC Bank के ग्राहकों को बड़ा झटका, अब इस सर्विस के लिए देने होंगे पहले से ज्यादा पैसे

उद्योगों में 70 फीसदी स्थानीय युवाओं को रोजगार की मांग पर कांग्रेस ने खोला मोर्चा