in

साधारण लड़की बन गयी ब्यूटी क्वीन, क्या रही स्ट्रेटिजी ?

साधारण लड़की बन गयी ब्यूटी क्वीन, क्या रही स्ट्रेटिजी ?

tiktok से शुरू की थी यात्रा, हजारों की संख्या में हैं फॉलोवर और सब्सक्राइबर….

आज का युग सोशल मीडिया का युग है सोशल मीडिया आप को पल भर में बना भी सकता है और पल भर में मिटा भी सकता है,अब यह आप पर निर्भर है कि आप सोशल मीडिया का प्रयोग किस रूप में करते हैं।

सोशल मीडिया के जरिये फेमस पर्सनालिटी बनने की मशाल बदायूँ के एक साधारण से गाँव की एक लडक़ी ने पेश की है जिसकी हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है।

tiktok से शुरू की थी यात्रा…

बेला गाँव की रहने वाली वैष्णवी पटेल ने टिक टॉक app से अपनी यात्रा शुरू की थी जहाँ उन्होंने 40 लाख फॉलोवर भी इकट्ठे किये थे और 60 हजार रुपये भी कमाये थे।

Holi-2
Holi-2

परंतु जब भारत सरकार ने इस app को प्रतिबंधित कर दिया जिससे वैष्णवी मुश्किल में पड़ गयी परंतु वैष्णवी ने हार नही मानी और तुरंत ही दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव हो गयी और आज पॉपुलर हस्तियों के बीच अपनी जगह बना ली।

हजारों की संख्या में हैं फॉलोवर और सब्सक्राइबर….

आपको बता दें कि बदायूँ क्वीन के नाम से जानी जाने वाली वैष्णवी पटेल के पास आज मोज app पर 21 लाख फॉलोवर हैं,इंस्टाग्राम पर 14 हजार जबकि यूट्यूब पर 26 हजार फॉलोवर है।

तो वहीं टिकी app पर यह आँकड़ा 17 हजार के पास है। यह सभी सोशल मीडिया यूजर्स के लिये एक मिसाल है कि किस तरह गाँव की एक साधारण सी लड़की से सोशल मीडिया पर क्वीन बन गईं।

Written by Newsghat Desk

Cryptocurrency : युवा निवेशक क्रिप्टो में जमकर लगा रहे है पैसा

शेयर मार्केट में आया उछाल, ट्रेडर्स में खुशी की लहर…..