in

सावधान: जटोन डैम के 6 दरवाजे खोले, जिला प्रशासन का जारी किया अलर्ट…..

सावधान: जटोन डैम के 6 दरवाजे खोले, जिला प्रशासन का जारी किया अलर्ट…..

 

Admission notice

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण सिरमौर हिमाचल प्रदेश ने आज सुबह सूचना दी है कि भारी बारिश के चलते गिरि जटोन डैम के द्वार खोले गये हैं जिससे निचले क्षेत्र के लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है।

JPREC-June
JPREC-June

गिरि जटोन डैम श्री रेणुका जी से कमल कुमार जूनियर हेल्पर ने प्रशासन को यह सुचना दी कि जल स्तर बढ़ने के कारण गेट नंबर-1, 2, 3, 4, 5 और 6 समय बजे 05:10 बजे सुबह को खोल दिये है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

इसके अंतर्गत आने वाली पंचायतों, सभी मैदानी इलाकों में जल स्तर बढ़ सकता है या बाढ़ और भूस्खलन जैसी स्थिति पैदा होने की संभावना हो सकती है, जिसके चलते गिरि, बाता और यमुना नदियों मे जलस्तर बढ़ सकता है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

अतः सभी स्थानीय जनता से विनम्र अपील है कि इस दौरान नदी के किनारों वह आस-पास जाने से परहेज करें। तथा किसी भी आपातकालीन स्थिति में जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण, सिरमौर के निशुल्क दूरभाष नंबर 1077 ((24*7) पर तुरंत संपर्क करें।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण सिरमौर हि० प्र०जिला सिरमौर नाहन की तरफ से इसकी सूचना मिलने पर डीएसपी पाँवटा साहिब बीर बहादुर ने यह जानकारी संबंधित थाना को भेजकर नदियों के किनारे सतर्कता बरतने को कहा है। साथ ही जनता से अपील की है कि नदी नालों के किनारे पर जाने से परहेज करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

Relationship Tips: पति-पत्नी बीच बढ़ रही दूरियों को यूं चुटकियों में करें मिटाएं, नहीं रहेंगे फासले...

Relationship Tips: पति-पत्नी बीच बढ़ रही दूरियों को यूं चुटकियों में करें मिटाएं, नहीं रहेंगे फासले…

मूसलाधार बरसात से चूना फैक्ट्री में घुसा एनएच डंपिंग यार्ड का मलबा, लाखों का नुकसान...

मूसलाधार बरसात से चूना फैक्ट्री में घुसा एनएच डंपिंग यार्ड का मलबा, लाखों का नुकसान…