in

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस : विक्रमादित्य सिंह  की पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, आप सरकार पर भी साधा निशाना

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस : विक्रमादित्य सिंह  की पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, आप सरकार पर भी साधा निशाना

 

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य ने मूसेवाला की रविवार को हुई हत्या के बाद पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने और मुसेवाला की हत्या की जांच के लिए हायर पावर कमेटी गठित करने की मांग की है।

BKD School
BKD School

विक्रमादित्य  ने कहा की कांग्रेस के नेता और पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या को हल्के में नही लिया जा सकता है। पंजाब में कुछ समय से असामाजिक तत्वों को बढ़ावा दिया जा रहा है।

लुधियाना कोर्ट में ब्लास्ट और चंडीगढ़ में विजिलेंस के दफ्तर में मिसाइल अटैक किया गया। पटियाला में खालिस्तान के नारे लगाए जा रहे हैं ओर अब दिनदहाड़े पंजाबी गायक मूसे वाला की हत्या की गई है। 2 दिन पहले ही उनकी सिक्योरिटी को सरकार ने वापस ले लिया था जबकि उनको लगातार धमकियां मिल रही थी।

पंजाब पुलिस द्वारा यदि सिक्योरिटी हटाई भी गई तो उसे सार्वजनिक आने की क्या जरूरत थी। लेकिन सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा उसे सार्वजनिक किया गया। उसका खामियाजा गायक मूसे वाला को भुगतना पड़ा। उनकी हत्या से पंजाब के करोड़ों लोगों को आघात हुआ है मूसेवाला ने पंजाब के संस्कृति को बढ़ाने में काफी योगदान दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि वह इस पर राजनीति नहीं करना चाहते हैं लेकिन यह संवेदनशील मामला है। ये पंजाब का ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा और देश की आंतरिक सुरक्षा का मामला है। पंजाब की सीमाएं पाकिस्तान के साथ के साथ लगती है और पंजाब में पर कुछ भी होता है तो उसके आईएसआई के साथ तार जुड़ते हैं।

जब से पंजाब में यह सरकार बनी है तो तब से इस तरह के मामले ज्यादा सामने आ रहे हैं यदि पंजाब तक ही सीमित रहते तो इस पर बयानबाजी नहीं करते लेकिन हिमाचल प्रदेश में भी खालिस्तान के झंडे विधानसभा में लगाये जा रहे और धमकियां दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है और हमारी पार्टी की सरकार अनुभव अस्था बनाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है ऐसे में पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए।

Written by newsghat

सुरक्षा वापिस लेते ही मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या…

अवैध खनन पर वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, 7 ट्रैक्टर सीज, 1 लाख जुर्माना वसूला