in

सिरमौर : अगर किसी मुसीबत में हैं तो इन नंबरों पर करें सम्पर्क : डीसी

सिरमौर : अगर किसी मुसीबत में हैं तो इन नंबरों पर करें सम्पर्क : डीसी

भारतीय मौसम विभाग के मौसम विज्ञान केन्द्र द्वारा प्रदेश के लिये आगामी 11 व 12 जनवरी को यलो अलर्ट जारी करने के संदर्भ में उपायुक्त आरके गौतम ने जिला में एडवाईजरी जारी करते हुए स्थानीय लोगों विशेषकर पर्यटकों को ऊंचाई वाले क्षेत्रों की ओर रूख न करने की सलाह दी है।

Admission notice

उन्होंने पर्यटन व्यवसायियों, होटल कारोबारियों व स्थानीय लोगों से जिला में बाहर प्रदेशों से आए सैलानियों को जिला की भौगोलिक स्थित से अवगत करवाने तथा पर्वतीय क्षेत्रों में ट्रेंकिंग से बचने की सलाह देने की अपील की है।

JPREC-June
JPREC-June

आरके गौतम ने कहा कि मौसम विज्ञान केन्द्र द्वारा जारी मौसम सलाह के अनुसार अगले दो दिनों तक प्रदेश के अलग अलग स्थानों पर आंधी और बिजली गिरने की संभावना है।

उन्होंने लोक निर्माण विभाग व विद्युत विभागों को पहले से ही सभी एहतियाति उपाय करने को कहा है। सभी फील्ड कर्मचारियों को सतर्कता और तत्परता की स्थिति में रहने के निर्देश दिये हैं।

उपायुक्त ने किसी भी आपात स्थिति में टोल फ्री नम्बर 1077, 1070 अथवा 112 पर सम्पर्क करने की सलाह दी है ताकि पर्यटकों को आसानी से सुविधा मिल सके और हितधारक विभागों के पास उपलब्ध संसाधनों को आवश्यकतानुसार जुटाया जा सके।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

Written by Newsghat Desk

डीसी सिरमौर ने सिरमौर वासियों से को ये अहम अपील, मानेंगे तो रहेंगे फायदे में

पांवटा साहिब में ICICI में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे थे 14 लाख, अब पुलिस की हिरासत में….