in

सिरमौर : जीप गहरी खाई में गिरने से दर्दनाक हादसा, एक की मौत 4 लोग घायल….

सिरमौर : जीप गहरी खाई में गिरने से दर्दनाक हादसा, एक की मौत 4 लोग घायल….

सिरमौर जिले के शिलाई क्षेत्र में जीप के खाई में गिरने से एक दुखद घटना सामने आई है जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई है जबकि अन्य चार लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मिली जनकारी के मुताबिक दुर्घटना शिलाई के बाली कोटी की है जब शुक्रवार देर रात एक गाड़ी (HP14-6735) कंडीयारी से बाली गांव की तरफ़ आ रही थी कि अचानक टिकरी नामक स्थान के समीप अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई।

बता दें की हादसे के समय गाड़ी में कुल 5 लोग सवार बताए जा रहे थे। हादसे की सूचना के बाद स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य चलाया और घायलों को नागरिक अस्पताल शिलाई पहुंचाया गया।

जहां चिकित्सकों द्वारा एक व्यक्ति को मृत घोषित किया गया जबकि गंभीर रूप से घायल तीन व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर किया गया है।

Plot for sale
Plot for sale

मृतक की पहचान आत्मा राम, निवासी बाली कोटी, तहसील शिलाई, जिला सिरमौर के रूप में हुई है। जबकि टीका राम, सुरेन्द्र कुमार, धर्म सिंह व लायक राम इस सड़क हादसे में घायल हुए है। उपरोक्त सभी लोग शिलाई तहसील के बालीकोटी गांव के निवासी बताए जा रहे है।

Kidzee 02
Kidzee 02

हादसे की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि हादसा जीप के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की वजह से हुआ है।

मृतकों मृतक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है ,तथा अन्य घायलों को उपचार के लिए हर सेंटर रेफर कर दिया गया है, आगामी कार्यवाही पुलिस कर रही है।

Republic Day 01
Republic Day 01

Written by Newsghat Desk

Vastu Tips: घर के इस कोने में रखी मूर्ति है आपकी कंगाली का कारण,तुरंत हटाए और फायदा पाएं….

लक्ष्य हासिल करने के लिए कुरीतियों से दूर रहने की आवश्यकता : मनीष तोमर