in

सिरमौर : नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को उत्तराखंड से किया काबू….

सिरमौर : नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को उत्तराखंड से किया काबू….

हिमाचल प्रदेश जिला सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल के अंतर्गत 15 साल की नाबालिग युवती के साथ अपहरण  के बाद दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Admission notice

जानकारी के मुताबिक आरोपी भेड़ पालक का एक सहायक है, तथा मोबाइल रिचार्ज के बहाने 15 वर्षीय किशोरी के घर आता जाता रहता था, जिसके चलते दोनों के बीच जान पहचान हो गई।

JPREC-June
JPREC-June

बता दें कि 13 जनवरी को आरोपी बहला-फुसलाकर युवती को अपने साथ ले गया, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी।

वहीं, मामला दर्ज होने के 24 घंटे बाद पुलिस ने उत्तराखंड के रहने वाले आरोपी युद्धवीर को गिरफ्तार किया, तथा 15 वर्षीय नाबालिग को भी उत्तराखंड से वापस उसके घर पहुंचाया।

अपको बता दें कि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने 363 के तहत मामला दर्ज किया गया था, लेकिन किशोरी की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट को शामिल कर दिया है।आरोपी को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी संगड़ाह मुकेश ने बताया कि मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया तथा 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। पीड़ित नाबालिग को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है तथा आगामी कार्यवाही पुलिस कर रही है

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब में फूड इंस्पेक्टर ने किया औचक निरीक्षण, 15 किग्रा पॉलिथीन जब्त, 25 हजार जुर्माना

OPS बहाली होने पर पांवटा साहिब में कर्मचारी संघ ने मनाया जश्न