in

सिरमौर भाजपा ने नाहन में किया विरोध प्रदर्शन, दिल्ली गेट पर फूंका पुतला

सिरमौर भाजपा ने नाहन में किया विरोध प्रदर्शन, दिल्ली गेट पर फूंका पुतला

राष्ट्रपति से की पंजाब सरकार को बर्खास्त कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

 

हाल ही में पंजाब में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध को लेकर देश व प्रदेश भर में बीजेपी उग्र है।

BKD School
BKD School

इसी को लेकर शुक्रवार दोपहर सिरमौर भाजपा ने भी जिला मुख्यालय नाहन में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंका।

दरअसल प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बरती गई लापरवाही को लेकर सिरमौर भाजपा ने जहां सर्किट हाउस से लेकर शहर में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया, तो वही ऐतिहासिक दिल्ली गेट पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की।

सिरमौर भाजपा ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध को लेकर सीधे-सीधे पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया और महामहिम राष्ट्रपति से मांग करते हुए कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर वहां पर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए।

मीडिया से बात करते हुए सिरमौर भाजपा के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बरती गई लापरवाही को लेकर संबंधित सरकार व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने इसके लिए पंजाब सरकार की कार्यप्रणाली को कटघरे में खड़ा किया।

विनय गुप्ता ने कहा कि जिस भी राज्य में प्रधानमंत्री का दौरा होता है, वहां पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी संबंधित राज्य सरकार की होती है, लेकिन पंजाब में सरकार ने सुरक्षा में बड़ी लापरवाही बरती है।

सिरमौर भाजपा अध्यक्ष ने पंजाब सरकार के इस कार्य की घोर निंदा करते हुए महामहिम राष्ट्रपति से तुरंत प्रभाव से पंजाब की कांग्रेस सरकार को बर्खास्त कर वहां पर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।

कुल मिलाकर पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध का मामला देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है और बीजेपी इसके लिए सीधे-सीधे पंजाब की सरकार व कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रही है।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर के प्रत्येक विकास खंड में बनेंगे प्लास्टिक वेस्ट मैनेजमेंट यूनिट

पांवटा साहिब में 8 जनवरी को इन 13 स्थानों पर होगा कॉविड-19 टीकाकरण