in

सिरमौर में कार गहरी खाई में गिरी, 3 घायल

सिरमौर में कार गहरी खाई में गिरी, 3 घायल

पुलिस में किया मामला दर्ज, हादसे की कारणों की जांच शुरू

जिला के पच्छाद उपमंडल की ग्राम पंचायत लाना भलटा के गांव लाना मियू से आईजीएमसी शिमला के लिए रोगी को ले जा रही कार खनागन मंदिर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस कार हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार खनागन में जैसे ही कार करीब 400 फुट खाई में गिरी, तो स्थानीय लोग कार गिरने की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे।

BKD School
BKD School

मौके पर पहुंचने पर ग्रामीणों ने देखा कि कार काफी दूर जाकर बान के पेड़ से फंसी हुई है। सभी ग्रामीण खाई में उत्तरे और उन्होंने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर सड़क तक पहुंचाया।

इसके साथ ही 108 एंबुलेंस व पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। हादसे के बाद स्थानीय वाहनों में घायलों को सिविल अस्पताल सराहां पहुंचाने की व्यवस्था की गई। बीच रास्ते तक एंबुलेंस भी पहुंच गई थी। इसके बाद घायलों को एंबुलेंस में शिफ्ट किया गया।

अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिया और उनकी गंभीर हालत को देखते हुए तीनों को डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार लाना मीयू से रूटीन चेकअप के लिए परिवार के लोग मरीज को शिमला आईजीएमसी ले जा रहे थे कि वेगनार कार नंबर एचपी16ए-1722 करीब 400 फुट गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में 57 वर्षीय भीम सिंह गांव लाना मीयू, 36 वर्षीय बलदेव सिंह गांव लाना मीयू व 37 वर्षीय नित्यानंद गांव चनालग को गंभीर चोटें आई।

हादसे के बाद प्राथमिक उपचार के बाद पहले बलदेव सिंह को नाहन रेफर किया गया। उसके कुछ ही समय बाद भीम सिंह व नित्यानंद को भी नाहन रेफर कर दिया गया है।

उधर पच्छाद पुलिस थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन होने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

दुर्गम इलाकों में खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता के बारे में जागरूक करें

एप्पल लांच करने जा रहा है 5G सेट, मार्च में हो सकता है इवेंट…