Paonta Cong
in

सिरमौर में बाइक पर स्मैक की तस्करी, माजरा में पुलिस ने दबोचा आरोपी

सिरमौर में बाइक पर स्मैक की तस्करी, माजरा में पुलिस ने दबोचा आरोपी

JPERC
JPERC

सिरमौर जिला में नशा तस्करी पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। पिछले एक सप्ताह में ही पुलिस ने कई नशा तस्करों को धर दबोचने में सफलता हासिल की है।

Admission notice

इसी कड़ी में माजरा पुलिस टीम ने एक बाइक सवार को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना माजरा की टीम को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने मिश्रवाला में एक बाइक को जांच के लिए रोका।

तलाशी के दौरान बाइक चालक 30 वर्षीय व्यक्ति के कब्जे से पुलिस ने 4.84 ग्राम स्मैक बरामद की।

आरोपी जगतपुर का रहने वाला है। पुलिस ने तुरंत आरोपी को हिरासत में ले लिया।
मामले की पुष्टि जिला के एसपी ओमापति जमवाल ने की है।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ माजरा पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Written by Newsghat Desk

प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ निवेश गंतव्य स्थल बनाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध : जयराम ठाकुर

6 सेकेंड में 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ती है यह कार… आकर्षक फीचर के साथ ये होगी कीमत… क्या आप कार के शौकीन हैं और एक ऐसी कार खरीदना चाहते हैं जो आपके सपनो को पंख लगा दे, तो आपकी प्रतीक्षा पूरी हो चुकी है। मार्केट में एक ऐसी ही कार आ चुकी है जो सिर्फ 6 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड प्राप्त कर सकती है और वास्तव में यह राइडर के सपनो को पंख लगाने जैसा होगा। ऑडी क़्यु 5 ने लांच किया फीचर… इस करिश्माई कार के बारे में कौन नहीं जानना चाहेगा, आप भी जानना चाह रहे होंगे तो आपको बता दें कि यह नया फीचर ऑडी कार है। ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्लो और अभिनेता सिद्धार्थ मल्हौत्रा ने इसे लांच करते हुये इसकी खूबियाँ गिनाई हैं और बाजार में हलचल मचा दी है। कुछ ऐसी होगा कीमत.. यूँ तो यह कार बहुत आकर्षक है और हर किसी की पसंद हो सकती है पर हर कोई इसकी राइड कर सके यह थोड़ा मुश्किल लगता है क्योंकि अपनी अनोखी खासियत के चलते यह कार कुछ मँहगी भी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसका शोरूम प्राइस 58 लाख से शुरू होकर 63 लाख के आस पास तक पहुंचता है। भले ही ऑडी क़्यु 5 की कीमत आसमान छू रही हो परंतु अपनी अनोखी खासियत के चलते यह सबकी पसंद बन गयी है।