in

सिरमौर में 13 वर्षीय नाबालिक छात्रा से निजी स्कूल बस में हुई छेड़छाड़, तीन पुलिस हिरासत में..

सिरमौर में 13 वर्षीय नाबालिक छात्रा से निजी स्कूल बस में हुई छेड़छाड़, तीन पुलिस हिरासत में..

 

सिरमौर मुख्यालय के नाहन शहर में निजी स्कूल बस में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद सुरक्षा पर सवाल गहरा गए हैं। प्रशासन द्वारा स्कूली छात्राओं के लिए सुरक्षा के लिए क्या प्रावधान बनाए गए हैं इस पर सवाल पर सवाल उठ रहे हैं।

BKD School
BKD School

जानकारी के मुताबिक यह घटना इस वक्त की है जब निजी स्कूल बस के चालक ने ही आरोपी को बस में चढ़ाया और उसके बाद वो 13 साल मासूम छात्रा के बगल वाली सीट पर बैठ गया, और छात्रा से छेड़छाड़ करता रहा, कई बार आपत्ति भी जताई।

यह बस घटना के दौरान कालाअंब मार्ग पर स्थित एक स्टाॅप पर छात्रों को छोड़ने जा रही थी। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बस में और भी छात्र छात्रा बैठे हुए थे।जबकि आरोपियों को से निकालने के लिए अपील की गई है।

मामले मेंआरोपियों की पहचान शुभम, विजय व हैरी के तौर पर की जा रही है।पता चला है कि मुख्य आरोपी पेशे से ड्राइवर है, जो वारदात के बाद दिल्ली चला गया था। वापस लौटते ही मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई।

मामला 13 जून को महिला थाना में पोक्सो एक्ट की धारा-8 के अलावा 354 में दर्ज कर लिया गया था, लेकिन बीती शाम इस घटना ने मुख्य आरोपी सहित बस के चालक व परिचालक को गिरफ्तार किया गया है। सवाल यह उठता है कि स्कूल प्रशासन द्वारा बस में सीसीटीवी कैमरा क्यों नहीं लगाए गए थे।

Written by Newsghat Desk

गुरु गोबिंद सिंह राजकीय महाविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस पर समाजसेवियों द्वारा लगाए गए विशेष शिविर…

हाटी मुद्दे को लेकर आँजभोज की भरर्ली गांव में आयोजित हुई बैठक….