in

सीएम जयराम ठाकुर ने मंच से की ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की तारीफ, बोले सुखराम चौधरी जमीन से जुड़े नेता

सीएम जयराम ठाकुर ने मंच से की ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की तारीफ, बोले सुखराम चौधरी जमीन से जुड़े नेता

पांवटा साहिब में मेले एवम् त्यौहार हमारी समृद्ध संस्कृति के परिचायक है। यह बात शनिवार शाम को यमुना शरद महोत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही।

उन्होंने बताया कि हिमाचल देवभूमि है और हम लोगो को राज्य की देव संस्कृति को बचाना होगा। इस दौरान अपने संबोधन मे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हमारी संस्कृतक के परिचालक होते है मेले उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय शरद महोत्सव की शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि आप लोग शरद महोत्सव पिछले कई सालों से बना रहे है यह खुशी की बात है।

ऐसे मेले संस्कृति को जीवित रखती है यमुना के लिए हमारा सभी का आदर है सभी ने इस सांस्कृतिक को जीवित रखा, इसके लिए सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज शरद महोत्सव पर उन्होंने दीप दान किया है ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दशहरे में प्रधानमंत्री कुल्लू पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब हमारा ये कार्यकाल खत्म हो रहा है उन्होंने कहा कि स्थिति अनुकूल नही थी फिर भी सरकार ने बहुत विकास किया। उन्होंने कहा पांवटा साहिब विधानसभा के लिए बहुत काम किया और यहां के विधायक और ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी जो जमीन से जुड़े नेता है वह हमेशा विकास के लिए लगे रहते है।

Plot for sale
Plot for sale

इस दौरान उन्होंने कहा कि जैसे सिरमौर के लोगो ने मुझको मामा कहा है तो में भाँजो का पूरा ख्याल रखता हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि 15 अक्टूबर को ग्रह मंत्री अमित शाह सिरमौर के सतोन आ रहे जो बड़ी बात है। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बड़ी संख्या में पहुंच कर उनके ओजस्वी विचार सुने।

Kidzee 02
Kidzee 02

इससे पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा यमुना घाट पर जा कर माँ यमुना की आरती की व माँ यमुना की पूजा आराधना की। उन्होंने इससे पूर्व वन विभाग द्वारा बनाये गए यमुना विहार पार्क में भी गए।

इसके बाद मुख्यमन्त्री जयराम ठाकुर द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर शुभ आरम्भ किया। शरद महोत्सव की दूसरी सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान माँ यमुना की भव्य आरती व भजन संध्या की गई।

Republic Day 01
Republic Day 01

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

जिसके बाद स्थानीय महिलाओं द्वारा सामूहिक नाटी लगाई गई जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया। इस दौरान मुख्य मंत्री जयराम ठाकुर द्वारा मेले में लगी प्रदर्शनी का निरीक्षण किया गया। इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि मुख्य मंत्री ने सिरमौर के लिए करोड़ो की सौगातें दी है जिसके लिए पूरा सिरमौर उनका धन्यबाद करता है।

इस अवसर पर शिमला के सांसद सुरेश कश्यप पांवटा के विधायक व ऊर्जा मंत्री सुख़राम चौधरी, बलदेव तोमर, निर्मल कौर, ओपी कटारिया, भाजपा मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, मीडिया प्रभारी रोहित चौधरी, शिवानी वर्मा, पवन चौधरी, राहुल चौधरी, कुलदीप राणा, कृष्णा धीमान, चरणजीत चौधरी, डीसी सिरमौर राम कुमार गौतम, एसपी सिरमौर रमन कुमार मीना, एसडीएम पांवटा विवेक महाजन, ईओ ठाकुर अजमेर सिंह प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

डेरा सच्चा सौदा की राज्य स्तरीय नाम चर्चा पांवटा साहिब के बायांकुंआ में कल

राज्य स्तरीय शरद महोत्सव में आयुष विभाग ने लगाई आकर्षक प्रदर्शनी