Paonta Cong
in

सुक्खू के सिरमौर दौरे को लेकर किरनेश समर्थक युवा नेता प्रदीप चौहान ने कही ये बड़ी बात, लोगों से भी की अपील

सुक्खू के सिरमौर दौरे को लेकर किरनेश समर्थक युवा नेता प्रदीप चौहान ने कही ये बड़ी बात, लोगों से भी की अपील

JPERC
JPERC

 

Admission notice

बुधवार कांग्रेस चुनाव प्रचार समीति के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू सिरमौर दौरे पर आ रहे हैं। वह नाहन से कांग्रेस उम्मीदवार अजय सोलंकी के समर्थन में मिश्रवाला में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मिश्रवाला नाहन और पाँवटा साहिब विधान सभा क्षेत्र को जोड़ने वाला केंद्र है। उनके सिरमौर दौरे पर सिरमौर जिला के मजदूर नेता और पाँवटा साहिब भंगानी जोन कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप चौहान ने खुशी व्यक्त करते हुए कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक उनकी जनसभा में पंहुचने का आह्वान किया है।

पाँवटा साहिब में जारी प्रेस बयान में युवा नेता प्रदीप चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में सुखविन्द्र सिंह सुक्खू की छवि ईमानदार और जनता के हितैषी के रूप में ऐसी बनी है कि उनके दौरे से जिले में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।

उन्होंने कहा कि वैसे तो सुक्खू के दौरे से जिले की पाँचों सीटों पर कांग्रेस मजबूत होगी लेकिन नाहन और पाँवटा साहिब में उनकी रैली का असर देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि सुखविंद्र सुक्खू शांत स्वभाव के व्यक्ति है और ग्रामीण इलाकों से ताल्लुक रखने वाले लोगों को ऐसे ही नेता पसंद है। उनके आने से नाहन और पांवटा साहिब में कांग्रेस पार्टी में नया संचार मिलेगा।

उन्होंने पांवटा साहिब के आम जनमानस से भी आह्वान किया है कि सुखविन्द्र सिंह सुक्खू की चुनावी रैली में भारी तादाद में पहुंचे ताकि उनके शांतिप्रिय स्वभाव को आप सभी देख सके और कांग्रेस पार्टी को मजबूत बना सके।

उन्होने दावा किया कि सुक्खू के दौरे से सिरमौर की पांचों सीटें पर कांग्रेस को मजबूती मिलेगी और कांग्रेस फ्रंटफुट पर आ जाएगी। उनके आने से नाहन से भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर राजीव बिंदल की मुश्किलें भी बढ़ेगी।

Written by Newsghat Desk

सरकार बनते ही लागू होगी ओल्ड पेंशन स्कीम : किरनेश जंग

जब देखते ही देखते जनसभा में बदल गई आम आदमी पार्टी की नुक्कड़ सभा, मनीष ठाकुर के नेतृत्व में जताया विश्वास