in

सुखराम चौधरी की पीठ थपथपा गए जेपी नड्डा, कहा-इशारा समझें और आने वाले चुनाव में रखें ध्यान

सुखराम चौधरी की पीठ थपथपा गए जेपी नड्डा, कहा-इशारा समझें और आने वाले चुनाव में रखें ध्यान

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद जयप्रकाश नड्डा का पांवटा साहिब दौरा भाजपा में सुखराम चौधरी समर्थकों का हौसला बढ़ा गया। मंच से अपने संबोधन में नड्डा ने सुखराम चौधरी की खूब पीठ थपथपाई।

शनिवार को पांवटा साहिब में हिमाचल प्रदेश के 75वें स्थापना दिवस के उपलक्ष में आयोजित विशाल जनसभा में हजारों की भीड़ उमड़ी। रैली में आने के लोगों में उत्साह को देखते हुए सरकार और संगठन द्वारा बसों को व्यवस्था की गई थी।

रैली में भीड़ को देख दिग्गज नेता भी खासे उत्साहित नजर आए। इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्यातिथि जेपी नड्डा ने मंच से स्थानीय विधायक और ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के खूब कसीदे पढ़े।

Holi-2
Holi-2

नड्डा ने अपने संबोधन में याद दिलाया कि उन्होंने सबसे पहले सुखराम चौधरी को भाजपा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाने की सिफारिश की थी। उन्होंने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की तारीफ करते हुए कहा कि वे जब भी आते हैं पांवटा साहिब की जनता के लिए कुछ मांगने ही आते हैं और थोड़ा थोड़ा बोलकर सबकुछ मांग लेते हैं।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों को इशारा समझने पर जोर देते हुए कहा कि सिर्फ जनसभा में तालियां बजाने से काम नहीं चलेगा।

आने वाले चुनावों में ध्यान भी रखना पड़ेगा। आप इस इशारे को समझ लें। राजनीति में इशारों का महत्व अहम होता है। नड्डा के इस वक्तव्य पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्साहित होकर खूब नारेबाजी की।

इस दौरान युवा मोर्चा प्रभारी रोहित चौधरी, सिरमौर युवा भाजपा जिलाध्यक्ष पवन चौधरी, पांवटा साहिब युवा मोर्चा के अध्यक्ष चरणजीत चौधरी, राहुल चौधरी, सोनू चौधरी, हितेंद्र कुमार, सुखविंदर चौधरी, अभिनाश झंम्बा, सयंम गुप्ता, चेतन चौधरी, राजकुमार, पवन कुमार, रिंकु, नवीन आदि मौजूद थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

जेपी नड्डा की रैली में सरकारी मशीनरी का दुरोपयोग, HRTC की सैंकड़ों बसें रैली में लगाई : हरप्रीत रतन

नेताओं को खुश करने के लिए काम करती है भाजपा, जनता से सरोकार नहीं, नड्डा की रैली के बाद बोले आप नेता मनीष ठाकुर