in

सेब से लदे ट्रक ने मारी वाहनों को जबरदस्त टक्कर, दो दर्जन के करीब वाहन क्षतिग्रस्त….

सेब से लदे ट्रक ने मारी वाहनों को जबरदस्त टक्कर, दो दर्जन के करीब वाहन क्षतिग्रस्त….

 

सोमवार बारिश के बीच खतरनाक सड़क हादसे में एक सेब से लदे ट्रक ने लगभग दो दर्जन वाहनों को क्षतिग्रस्त किया है। मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के ढली का है।

जानकारी के मुताबिक भट्टाकुफर फल मंडी के पास सेब से लदे एक ट्रक ने पूरे क्षेत्र में हाहाकार मचा दी।हादसा करीब आज दोपहर डेढ़ बजे के करीब का है जब ट्रक ने अचानक नियंत्रण खोया और कई वाहनों को टक्कर मार दी।जिसमे दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं,जिसमे 6लोग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

पीड़ितों में एक घायल की हालत बहुत गम्भीर बताई जा रही है जिसे उपचार के लिए आईजीएमसी ले जाया गया है।ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कुछ गाड़ियों के तो परकच्छे उड़ गए। गमियत यह रही की किसी भी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ।

Plot for sale
Plot for sale

प्राथमिक दृष्टिकोण में हादसा ट्रक की ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ है। ढली पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

Kidzee 02
Kidzee 02

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक के नियंत्रण खोने से हादसा हुआ है। उन्होंने बताया की ट्रक (UP25 BT- 7349) सेब से लदा था ब्रेक फेल होने की वजह से ट्रक ने अपना नियंत्रण खो दिया था।ट्रक की चपेट में लगभग सड़क किनारे खड़े वाहन आए है जिसके कारण ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

Written by Newsghat Desk

युवती को खाने में दे दिया जहर, देवर और सास के खिलाफ मामला दर्ज, पढ़ें क्या है पूरा मामला…

अब भरी गर्मी में महिलाओं को घर में खुद नही लगाना पड़ेगा झाड़ू पोछा, Xiaomi का ये डिवाइस कर देगा आपका काम, मिल रहा भारी डिस्काउंट