in

स्वतन्त्रता दिवस पर निःस्वार्थ सेवा के लिए लक्ष्मी ठाकुर सम्मानित

स्वतन्त्रता दिवस पर निःस्वार्थ सेवा के लिए लक्ष्मी ठाकुर सम्मानित

मंगल दूध सेवा समिति कर रही समाज सेवा : विवेक महाजन

 

Admission notice

पांवटा साहिब में आज भी कुछ समाजसेवी संस्थाएं निस्वार्थ भाव से बेहतरीन कार्य कर रही है। उन्ही में से एक है मंगल दूध सेवा समिति जोकि पिछले कई दशकों से सामाजिक कार्यों में अपनी अहम भूमिका निभा रही है।

JPREC-June
JPREC-June

यह संस्था कई तरह के सामाजिक कार्य जैसे प्रत्येक मंगलवार को सिविल अस्पताल में सभी भर्ती मरीजों को दुध रस व बिस्कुट वितरिण, कई स्कूलों, मन्दिर, मस्ज़िद व अस्पताल में वाटर कूलर लगवाना, गरीब कन्याओं का सामूहिक विवाह, सर्दियों में गरीब लोगों को कम्बल व बिस्तर मुहैया करवा रही है।

इसके साथ कोविड जैसी महामारी के दौरान भीयह संस्था लोगों की अप्रत्यक्ष रूप से मदद के लिये सदा तत्पर रही। संस्था की संचालिका कुन्ती बत्रा बताया कि पिछले कई दशकों से वो पांवटा साहिब के विभिन्न समाजसेवियों व अपनी सहयोगी महिलाओं के साथ मिलकर इस प्रकार के कार्यों को सफ़लतापुर्वक कर रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

Mehar Electrical
Mehar Electrical

उन्होंने बताया कि इन सामाजिक कार्यों को सफल बनाने में शहर के उद्योगपति व व्यवसायी भी उनकी मदद के लिये हमेशा सहयोग करते रहते है।

स्वतन्त्रता दिवस कार्यक्रम के अवसर पर मुख्यातिथि एसडीएम विवेक महाजन, डीएसपी वीर बहादुर, नगर परिषद अध्यक्षा निर्मल कौर, तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री सहित शहर गणमान्य लोग मौजूद थे।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें।

दोस्तों, अपने आस पास के साथ देश-विदेश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहे आपके अपने न्यूज़ घाट के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newsghat पर और टेलीग्राम पर न्यूज घाट ज्वाइन करने के लिए @newsghat पर क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

श्री बावन भगवान द्वादशी महोत्सव के कार्यक्रम को लेकर सनातन धर्म सभा की बैठक संपन्न

पांवटा साहिब के रोज़ ऑर्किड वर्ल्ड स्कूल में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस