Paonta Cong
in

हम पांच साल के रिकार्ड कार्यों को लेकर जनता के दरबार में हैं : डा. बिन्दल

हम पांच साल के रिकार्ड कार्यों को लेकर जनता के दरबार में हैं : डा. बिन्दल

-जनता से किए वायदों को पूरा करने की कांग्रेस की न तो नीयत है और न हैसियत

JPERC
JPERC

डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि हम नाहन विधानसभा क्षेत्र में पांच सालों में हुए विकास और जनसेवा के कार्यों को लेकर जनता के बीच आ रहे हैं।

Admission notice

दूसरी तरफ कांग्रेस प्रचार में जिस प्रकार के वायदे कर रही है उसे पूरा करने की न तो कांग्रेस की हैसियत है और ही उनकी मंशा है।

कांग्रेस केवल क्षेत्र के भोले-भाले लोगों को भ्रम में डालकर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है। वायदे तो कांग्रेस पिछले 70 सालों से कर रही है जो आज तक पूरे नहीं हुए हैं।

डा. राजीव बिन्दल गुरूवार को चुनाव प्रचार के दौरान सैनवाला मुबारिकपुर, रामपुर माजरी, धौलाकुंआ और मिश्रवाला पंचायतों में आयोजित चुनावी बैठकों को सम्बोधित कर रहे थे।

डा. बिन्दल ने कहा कि हम नाहन क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए दिन रात खड़े हैं, बिना थके, बिना रूक कार्य कर रहे हैं। हमारे पांच साल के कार्यकाकाल का रिकार्ड रहा है, नाहन क्षेत्र की जनता को किसी भी काम के लिए शिमला नहीं जाना पड़ा। जनता के काम घर द्वार पर ही हो रहे हैं।

जबकि कांग्रेस सरकारों में जनता के जूत घिस जाते थे, शिमला नाहन दौड़ते दौड़ते जनता हताश हो जाती थी। किन्तु हमने नाहन क्षेत्र की जनता को सभी प्रकार के कष्टों से दूर रखा।

डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि नाहन विधानसभा के तहत माजरा उप तहसील में पड़ने वाली 12 पंचायतों में विकास और जन सेवा के रिकार्ड और ऐतिहासिक कार्य हुए हैं।

माजरा में उप-तहसील बनाई गई, पटवार सर्कल बनाए गए, कानूनगो सर्कल बनाए, जिससे जनता को भारी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता ने प्रदेश में भाजपा सरकार के गठन का मन बना लिया है और नाहन में भी विकास का कमल खिलेगा।

डा बिन्दल ने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र का सैनवाला मुबारिकपुर, रामपुर माजरी, धौलाकुंआ और मिश्रवाला पंचायत में वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल में रिकार्ड तोड़ कार्य संपन्न हुए हैं। उन्होंने कहा कि खाले नालों में पुल डाले गए, गांव-गांव मंे सड़के बनाई गईं, पेयजल योजनाएं दी गई, सिंचाई योजनाएं दी गई, ऐसे अनगिनत कार्य हैं जो इन पांच सालों में हुए हैं।
उन्होंने कहा कि इन पांच सालों में नाहन की जनता ने हमें खूब प्यार दिया, स्नेह दिया और अब वोट के रूप में अपना आशीर्वाद भी देने वाली है। उन्होंने कहा कि हम नाहन क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाते हैं कि जीवन की अंतिम सांस तक जनता की सेवा करते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र का नाम हिमाचल में विकास और जनसेवा में सबसे ऊपर हो, यही हम चाहते हैं और जनता भी यही चाहती है।

इस अवसर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि हम सबका सौभाग्य है कि हमें डा. राजीव बिन्दल के रूप में नाहन का विधायक मिला है।

डा. बिन्दल हिमाचल ऐसी शख्सियत है जो जनता के सुख-दुख के साथी हैं, जिनको विकास के कार्य कैसे होते हैं पता। उन्होंने लोगों से कांग्रेस के बहकावे न आने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि यही कांग्रेस सरकारें थी जिन्होंने नाहन क्षेत्र की जनता को 60-70 सालों तक मूर्ख बनाकर रख दिया, जनता को धोखा दिया, इन्होंने विकास किया होता तो नाहन विधानसभा क्षेत्र की स्थिति आज कुछ ओर ही होती।

इस मौके पर सैनवाला मुबारिकपुर, रामपुर माजरी, धौलाकुुआं तथा मिश्रवाला के भाजपा कार्यकर्ता, ग्राम पंचायत प्रतिनिधि व अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Written by Newsghat Desk

पांवटा साहिब के पिछड़ने के लिए भाजपा सरकार की अनदेखी जिम्मेदार : किरनेश जंग

पहाड़ हो या मैदान भाजपा सरकार रही विफल : किरनेश जंग