in

हाटी मुद्दे को लेकर विरोधी कर रहे ऐसी साजिश, पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने किया खुलासा

हाटी मुद्दे को लेकर विरोधी कर रहे ऐसी साजिश, पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने किया खुलासा

पांवटा साहिब के टौरु में भाजपा नेता का बड़ा बयान…

हिमाचल प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि कुछ लोग हाटी मुद्दे का समाधान देखकर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। वे यहां आंज भोज क्षेत्र के टोंरू में आयोजित हाटी खुमली में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि शिलाई महा खुमली में सभी नेताओं ने कसमें खाई थी की अगर हाटी मुद्दे का हल होता है तो हम अपनी कुर्बानी देने को भी तैयार हैं। लेकिन हाटी मुद्दे का होने की संभावना देख अब वहीं नेता हाटी खुमलियों से भी दूरी बना रहे हैं।

पूर्व विधायक ने कहा की हाटी खुमली में लोगों को आश्वासन दिया की गिरिपार क्षेत्र विधानसभा चुनाव से पहले जनजातीय क्षेत्र घोषित कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हाटी मुद्दे को बड़ी प्रमुखता से लिया है और जल्द ही अच्छी खबर मिलेगी।

इस मौके केंद्रीय हाटी समिति के अध्यक्ष डॉक्टर अमिचंद कमल, महासचिव कुन्दन सिंह शास्त्री, रणसिंह चौहान, ओमप्रकाश चौहान,खजान सिंह नेगी, मामराज शर्मा, सुमिता चौहान, रमेश तोमर, मनीष तोमर, लायक राम शास्त्री, गुमान वर्मा, पंचायत प्रधान बबिता देवी, रीना पुण्डीर, रीना देवी, देवराज चौहान आदि मौजूद थे।

Plot for sale
Plot for sale

न्यूज़ घाट पर फेसबुक से जुड़ने के लिए यहां दिए लिंक @newsghat पर क्लिक कर फेसबुक पेज लाइक करें। 

Written by newsghat

शर्मसार: देवभूमि में 16 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म….

आशा वर्कर्स और आंगनवाड़ी वर्कर्स को लेकर क्या बोले पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग