in

हादसा : बोलेरो कार खाई में गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल…..

हादसा : बोलेरो कार खाई में गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल…..

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा-किलाड़ वाया साच पास मार्ग पर बोलेरो जा गिरने से उसमें सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम चार बजे करीब पांगी से चंबा की ओर आ रही बोलेरो के चालक ने सतरूंडी के पास धुंध में अचानक नियंत्रण खो दिया और वाहन सडक़ से अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इसकी सूचना मार्ग से गुजर रहे अन्य वाहनों के चालकों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही तीसा पुलिस थाना से एक टीम मौके को रवाना हो गई। वहीं, पुलिस ने लोगों के सहयोग से घायलों को उठाकर उपचार के लिए तीसा अस्पताल भेजा गया।

आपको बता दें कि वाहन में कुल 7 लोग सवार थे जिनमें से 3 मृतक लोग पंजाब के गुरदासपुर जिला के निवासी बताए जा रहे हैं। दुर्घटना में घायल दो लोगों को उपचार के लिए तीसा अस्पताल लाया गया है घायलों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

Plot for sale
Plot for sale

हादसे में मृतकों की पहचान राकेश कुमार पुत्र मुसदी वासी गांव घुलेई तहसील चुराह, अमरजीत पुत्र बच्चन सिंह वासी हाउस नं 19/2018 सेक्टर गली गुरदासपुर, मनोहर पुत्र चमन वासी हाउस नं 19/2018 सेक्टर गली गुरदासपुर, राजीव शर्मा पुत्र ओमप्रकाश वासी हाउस नं 578/8 बैक साइड सेक्टर गली गुरदासपुर व हेम सिंह पुत्र प्रताप सिंह वासी गांव बरौर के रूप में हुई है।

Kidzee 02
Kidzee 02

जबकि घायलों में चुनी लाल पुत्र चरण दास वासी गांव शुकरेठी तहसील चुराह और देस राज पुत्र मुसदी राम वासी गांव तरेला तहसील चुराह शामिल हैं।

वहीं, एसडीपीओ सलूणी आईपीएस मंयक चौधरी ने बताया कि वाहन खाई में अपने से 5 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं । मृतकों को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा तथा पुलिस अपने लेवल पर पूरी खोजबीन कर रही है।

Republic Day 01
Republic Day 01

Written by Newsghat Desk

दर्दनाक हादसा : ट्रक खाई में गिरने से एक युवक की मौत 2 लोग घायल….

Cyber Insurance Policy: साइबर क्राईम अटैक से हुए नुकसान की भरपाई करेगी यह पॉलिसी…