in

हिमाचल के एक जंगल में हो रही है रेव पार्टी पर पुलिस की दबिश, 80 युवक और युवतियों समेत नशीले पदार्थ पुलिस कब्जे में…..

हिमाचल के एक जंगल में हो रही है रेव पार्टी पर पुलिस की दबिश, 80 युवक और युवतियों समेत नशीले पदार्थ पुलिस कब्जे में…..

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एक जंगल में हो रही रेव पार्टी पर पुलिस द्वारा रात को गश्त के दौरान दबिश दे कर पकड़ने मैं सफलता हासिल की है जिसमें करीब 80 युवक और युवतियां पकड़े गए हैं।

जानकारी के मुताबिक कुल्लू पुलिस उपाधीक्षक मोहन रावत की अगवाई में थाना प्रभारी कुल्लू कुलवंत सिंह तथा टीम ने रात्रि गश्त के दौरान पार्वती घाटी के गांव पुलगा से ऊपर जंगल में हो रही एक रेव पार्टी में दबिश दी। जहां पर एक रेव पार्टी चल रही थी और भारी मात्रा में नशीले पदार्थ भी युवक और युवतियों के पास बरामद किए गए हैं।

वन विभाग की भूमि में बज रहे साउंड सिस्टम के आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छह बड़े स्पीकर, एक लैपटॉप, एक जेनरेटर, एक हैड फोन साहित आदि सामान पुलिस ने अपने कब्जे में लिया।

इसके अलावा पार्टी से भाग रहे व्यक्तियों से बरामद मादक पदार्थ के संदर्भ में इनके विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत भिन्न-भिन्न अभियोग में थाना पंजीकृत किया गया है, जिनमें से एक व्यक्ति पारनेम सर्व गांव पिनांचिंग जिला चांडिल मणिपुर के कब्जे से 4.58 ग्राम चरस, रघुवीर पुत्र राम लाल गांव पुलगा, बरशैणी, भुंतर के कब्जे से 0.47 ग्राम एमडीएमए, 1.94 ग्राम कोकीन व 6.48 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

Holi-2
Holi-2

वहीं, एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि पुलिस इस प्रकार की गतिविधियों पर निरंतर नजर बनाए हुए हैं और आगे भी इसी तरीके से काम कर नशे पर अपना शिकंजा कसने में सफल सिद्ध होगी।

Written by Newsghat Desk

प्राकृतिक आपदाओं से निपटने के लिए आपसी समन्वय स्थापित करे विभाग : आरके गौतम

दर्दनाक:उत्तराखंड में भयानक बस हादसे में 28 में से 26 लोगों की मौत, शवों की शिनाख्त में जुटी पुलिस…..