हिमाचल के 111 प्राइमरी स्कूलों को उत्कृष्ट बनाने के लिए होंगे ये काम, सिरमौर में 7 स्कूल भी शामिल

हिमाचल के 111 प्राइमरी स्कूलों को उत्कृष्ट बनाने के लिए होंगे ये काम, सिरमौर में 7 स्कूल भी शामिल

प्राइमरी स्कूलों को डिजीटिल उत्कृष्ट स्कूल बनाने का किया जा रहा प्रयास

देवभूमि हिमाचल प्रदेश के 111 प्राइमरी स्कूलों को डिजिटल उत्कृष्ट स्कूल बनाने के प्रयास शुरू हो गए हैं, जिसमें सिरमौर जिला के 7 स्कूल भी शामिल है। इन स्कूलों को उत्कृष्ट बनाने के लिए कई सुविधाएं जुटाई जाएंगी।

देवभूमि हिमाचल के इस गांव में भीषण अग्निकांड, करोड़ों के नुक्सान का अनुमान

हिमाचल के 111 स्कूलों में जिला के 7 स्कूलों में सुरला खंड में कालाअंब, नारग में कुज्जी, पांवटा साहिब खंड में अजौली, ददाहू में बेहड़ो, कफोटा में टटियाणा, पांवटा साहिब में खोडोवाला व माजरा में पुरूवाला स्कूल शामिल हैं, जहां पर डेस्कटॉप, मल्टीफक्शनल प्रिंटर, यूपीएस, माइक, वैब कैमरे इत्यादि सुविधाएं मुहैया करवाई जाएगी। बता दें कि इसी सिलसिले में डाइट संस्थान नाहन में बैठक भी आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए डाइट प्रिंसिपल ऋषि पाल शर्मा ने की।

Online Shopping के दौरान इस बातों का रखें ध्यान

Amazon Diwali Sale : ये शानदार गैजेट्स मिल रहे 1000 से कम कीमत पर

बेस्ट स्मार्ट वॉच पर शानदार ऑफर, क्यों है खास ये स्मार्टवॉच और क्या है ऑफर

प्रिंसिपल ऋषि पाल शर्मा ने बताया कि प्रदेश के 111 प्राइमरी स्कूलों डिजिटल उत्कृष्ट स्कूल बनाने के प्रयास किए जा रहे हैए जिसमें सिरमौर जिला के 7 स्कूल भी शामिल है। उन्होंने बताया कि 2 नवंबर को जिला सिरमौर में भी राष्ट्रीय शिक्षा नीति के तहत कार्यशाला आयोजित की जाएगी, जिसमें जिला भर के 100 अध्यापक, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधियों शामिल होंगे। इन्हीं विषयों को लेकर बैठक में चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि जिला के जिन 7 स्कूलों को डिजिटल उत्कृष्ट बनाया जाना है, वहां पर कई सुविधाएं जुटाई जाएगी।

Amazon Great Indian Festival Sale का लाभ उठाएं, इन स्मार्टफोन पर भारी छूट

Amazon Great Indian Festival Sale का लाभ उठाएं, इन स्मार्टफोन पर भारी छूट

टीवी पर भी मिल रही धमाकेदार ऑफर, बिना ब्याज के किस्तों पर खरीदें अपना पसंदीदा TV

बड़ा झटका : क्या आप PhonePe यूज करते है ? तो ये न्यूज़ आपके लिए है…

अगर आपके फोन में हैं ये 14 Apps तो खतरे में है व्यक्तिगत जानकारी

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: