in

हिमाचल : झुग्गी में लगी आग से जिंदा जले तीन सगे भाई बहनों समेत चार बच्चे….

हिमाचल : झुग्गी में लगी आग से जिंदा जले तीन सगे भाई बहनों समेत चार बच्चे….

 

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला के उपमंडल अंब के तहत बणे दी हट्टी में प्रवासी मजदूरों की झुग्गी में आग लगने से 4 बच्चे जिंदा जल गए हैं।

BKD School
BKD School

पुलिस को दी शिकायत में रमेश दास निवासी दरभंगा बिहार ने बताया कि खाना खाने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ झुग्गी में सोने चला गया।

जबकि उसके तीन बच्चे व एक अन्य किशोर अलग झुग्गी में सोने चले गए। देर रात अचानक आग लगने के चलते झुग्गी में सो रहे चारों बच्चे जिंदा जल गए, मरने वाले बच्चों में तीन सगे भाई बहन जबकि एक अन्य बच्चा है जिनमें चारों बच्चों की उम्र 6 वर्ष से लेकर 17 वर्ष के बीच है।

वहीं, हादसे में मृतकों की पहचान 6 वर्षीय शिवम कुमार, 7 वर्षीय भोलू कुमार व 14 वर्षीय नीतू कुमारी पुत्री रमेश दास निवासी दरभंगा बिहार के रूप में हुई है। जबकि, एक अन्य किशोर की पहचान सोनू पुत्र कालिदास निवासी दरभंगा के रूप में हुई है।

आग की लपटों को देखकर स्थानीय लोगों ने झुग्गी में लगी आग को काबू पाने के लिए काफी मशक्कत की इतने में पुलिस को सूचना देने के बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम गगरेट सोमल गौतम सहित प्रशासन मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की खोजबीन शुरू कर दी।

 

 

 

Written by Newsghat Desk

राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल-बच्चों के सर्वांगीण विकास की अप्रतिम सोच, सरकार की स्कूल खोलने की कवायद तेज

वाराणसी में आयोजित होने वाली 5वीं नेशनल मास्टर्स खेल प्रतियोगिता के लिए टीमें रवाना…