Paonta Cong
in

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने नियुक्त किए संसदीय प्रभारी, जिला प्रभारी और जिला पर्यवेक्षक

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने नियुक्त किए संसदीय प्रभारी, जिला प्रभारी और जिला पर्यवेक्षक

JPERC
JPERC

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने राज्य में विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए संसदीय और ब्लॉक प्रभारियों की नियुक्ति की है।

Admission notice

जिसमें शिमला से सुशील ठाकुर, मंडी से संतराम धीमान, हमीरपुर से अजय वर्मा, कांगड़ा से एमएल कोंडल की नियुक्ति की गई है। इसके इलावा इंचार्ज इलेक्शन ड्यूटी (कम्युनिकेशन) गोपाल शर्मा को, इंचार्ज इलेक्शन ड्यूटी (सोशल मीडिया) विक्रमजीत शर्मा को, इंचार्ज प्रेस मीडिया अटैच टू एचपीसीसी मीडिया वॉर रूम के लिए बलदेव ठाकुर उर्फ बिट्टू तथा प्रशासनिक एवं चुनाव प्रबंधन कार्यों के लिए मुख्य संगठन सेवादल ऑफिस के साथ वीरेंद्र जसवाल और इंजीनियर संदीप बत्रा को नियुक्त किया गया है।

इसके इलावा जिला प्रभारियों में शिमला शहरी से तारा मोयान नेगी, शिमला ग्रामीण सुनीता ठाकुर, किन्नौर दीना नाथ भंडारी, लाहौल स्पीति से अजय शर्मा, कुल्लू से भोपाल शर्मा,
मंडी से हरबंस लाल धीमान, कांगड़ा से प्रकाश चंद महाजन, चंबा से पुरषोत्तम प्रकाश, ऊना से वीरेंद्र ठाकुर, हमीरपुर से दिलीप कटोच, बिलासपुर से विजय कपिल, सिरमौर से राजिंद्र शर्मा, सोलन से सुरेंद्र वर्मा नियुक्त किया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने चुनावों के मध्यनजर जिला पर्यवेक्षक नियुक्त किए हैं। जिसमें शिमला (शहरी) से चंचल कुमार, शिमला (ग्रामीण) से सुंदर बाला, किन्नौर से सौरभ कालिया, लाहुल और स्पीति से सुनील कुमार, कुल्लू से शशि भूषण गुप्ता, मंडी से सत्या चौहान, कांगड़ा से त्रिलोक चंद, चंबा से हरबंस लाल धीमान, ऊना से भूषण कुमार, हमीरपुर से संगीता देवी, बिलासपुर से पंजाब सिंह, सिरमौर से कमल शर्मा, और सोलन से आशा गुप्ता को नियुक्त किया गया है।

Written by Newsghat Desk

राष्ट्रीय अंडर-13 बैडमिंटन प्रतियोगिता में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे निकुंज रमौल

कमरऊ में कांग्रेस पर बरसे विधायक मुन्ना सिंह चौहान, कहा जौनसार बाबर से हर घर को मिली नौकरी