in

हिमाचल प्रदेश में दो हसीनाएं गलत काम करती रंगेहाथ गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश में दो हसीनाएं गलत काम करती रंगेहाथ गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश के सर्राफा बाजार में दो युवतियों को ज्वैलर की दुकान से गहने चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया है। दोनों युवतियां प्रवासी हैं।

वहीं, सुनार की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों युवतियों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। जानकारी के अनुसार दोनों युवतियां सर्राफा बाजार स्थित ज्वेलरी शॉप पर सोने की तीलियां लेने आई थीं।

दुकानदार ने जब उन्हें तीलियों का बॉक्स दिखाया तो उन्होंने बड़ी ही चालाकी के साथ सोने की तीलियों को पीतल की तीलियों के साथ बदल दिया।

दुकानदार को जब उनकी इस हरकत का पता चला तो दुकानदार की पत्नी ने तुरंत दोनों युवतियों से पूछताछ शुरू कर दी। दोनों युवतियों ने करीब 15 सोने की तीलियां अपने मुंह में डाल लीं।

Plot for sale
Plot for sale

सुनार और उनकी बीवी ने युवतियों से तिलिया बरामद करने के लिए कड़ी मशक्कत की तथा किसी तरह उनसे तिल्लियां वापस ली।

Kidzee 02
Kidzee 02

जिसके बाद दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और दोनों युवतियों को पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले गई।

जानकारी देते हुए श्याम वर्मा ने बताया पिछले कुछ दिनों से उक्त युवतियां बार-बार उनकी दुकान पर आती थीं और पीतल की तीलियों को रखकर सोने की तीलियां उड़ा ले जाती थीं।

Republic Day 01
Republic Day 01

दुकानदार ने दोनों युवतियों को पहचान रखा था और उन्हें शक ही नहीं बल्कि पूरा यकीन था क्योंकि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में दोनों युवतियों की हरकतों को देख रखा था।

आज जैसे ही वह युक्तियां फिर से पुराने अंदाज में चोरी करने वहां पहुंची तो दुकानदार ने उनकी हरकत पर नजर रखना शुरू कर दी। जैसे ही इन युक्तियों ने सोने की तीलियों को नकली तीलियों के साथ बदला तो उन्होंने तुरंत उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। तुरंत पुलिस को इतना की है।

वहीं, घटना को लेकर पुलिस थाना कांगड़ा के प्रभारी शशि पाल ने बताया की श्याम ज्वेलर्स के मालिक ने चोरी शिकायत की है जिसके बाद उन दोनों युवतियों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है और तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Written by newsghat

दो साल से बिना वीजा हिमाचल में छुपी चीन की महिला, कैसे आई पुलिस के शिकंजे में, पढ़ें पूरा मामला..

हिमाचल प्रदेश में दो हसीनाएं गलत काम करती रंगेहाथ गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला