in

हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 25 सवारियों में बच्चे में शामिल

हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 25 सवारियों में बच्चे में शामिल

हिमाचल प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। इस सड़क दुर्घटना में चिंतपूर्णी के पास शीतला मंदिर के पास श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप जीप खाई में जा गिरी।

हादसे के सयम पिकअप में बच्चों समेत करीब 25 लोग सवार थे। इनमें से 20 श्रद्घालु घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ये दर्दनाक हादसा आज (इतवार) दोपहर 12 बजे के करीब पेश आया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय सभी श्रद्धालु चिंतपूर्णी शीतला मंदिर में दर्शन करने के बाद ज्वालाजी के लिए जा रहे थे। इस दौरान श्रद्धालुओं का पिकअप खाई में गिर गई।

इस मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना 108 एंबुलेंस की दी जिसके बाद घटनास्थल पर चिंतपूर्णी दौलतपुर और डाडासीबा से तीन एंबुलेंस पहुंच गई।

Plot for sale
Plot for sale

लोगों ने खाई से घायल हुए श्रदालुओं को निकालकर एंबुलेंस के माध्यम से तुरन्त चिंतपूर्णी अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया। पिकअप चालक के अनुसार हादसा सड़क तंग होने के कारण विपरीत दिशा से आ रही अल्टो गाड़ी को पास देने के चलते पेश आया है।

Kidzee 02
Kidzee 02

उधर, चिंतपूर्णी अस्पताल मे तैनात डॉ. मोनिका और शिवालखन पाल ने बताया कि एक दर्जन के करीब श्रद्धालुओं को गहरी चोट लगी हैं। 3 श्रद्धालुओं को फ्रैक्चर भी हुए हैं जिनको प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

Written by Newsghat Desk

Mutual Funds Investment Tips: अब म्‍यूचुअल फंड में निवेश करते वक्त अपनाएं ये टिप्स और हो जाएंगे मालामाल…

पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत कोटड़ी ब्यास में 25 परिवारों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन…