हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, बाप-बेटे सहित 3 की मौत

हिमाचल में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, बाप-बेटे सहित 3 की मौत

घर से 300 मीटर पहले ही तीनों को अपने साथ खींच कर ले गई मौत

हिमाचल प्रदेश में सोमवार शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। इस हादसे में बाप- बेटे सहित 3 की दर्दनाक मौत हो गई है। यह हादसा मृतकों के घर से महल 300 मीटर पहले ही पेश आया है। कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शवों को खाई से बाहर निकाला गया। फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

हादसा जिला मंडी के सराज क्षेत्र के अंतर्गत सामने आया है। यहां छतरी उपतहसील के तहत आने वाले सोझा गांव में शाम के समय एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार में सवार पिता-पुत्र और भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ये तीनों कार में अपने घर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच घर से महज 300 मीटर पहले कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयंकर था कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतकों ही पहचान 65 वर्षीय हंस राज पुत्र जानकू, 31 वर्षीय महेश कुमार पुत्र हंस राज और 19 वर्षीय सचिन कुमार पुत्र कृपा राम के रूप में हुई है। इसमें हंस राज और महेश कुमार पिता-पुत्र हैं। जबकि सचिन कुमार हंस राज का भतीजा है। जंजैहली पुलिस थाना की टीम को तीनों शवों को सड़क तक पहुंचाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="tagdiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333"]
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: