in

हिमाचल में हादसा: फ्रिज में हुआ जोरदार धमाका, महिला झुलसी, मकान भी हुआ क्षतिग्रस्त

हिमाचल में हादसा: फ्रिज में हुआ जोरदार धमाका, महिला झुलसी, मकान भी हुआ क्षतिग्रस्त

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार सुबह घर मे रखे एक फ्रिज में जोरदार धमाका हुआ। धमाके की चपेट में आने से एक महिला बुरी तरह झुलस गई।

महिला का मुंह और शरीर जल गया। उसे स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। इस हादसे में 3 कमरों का एक मंजिला मकान भी क्षतिग्रस्त हुआ है। हादसा रामपुर के ननखड़ी तहसील के गांव शोली में हुआ।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव शोली में फ्रिज का सिलेंडर फट गया। मकान में मौजूद रेखा देवी झुलस गई। रेखा देवी का मुंह, सिर और शरीर जल गया। उसके बेटे को भी हल्की चोटें आई हैं।

ग्राम पंचायत शोली प्रधान जिया लाल ने हादसे की सूचना प्रशासन और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। नुकसान का जायजा लिया जा रहा है। उन्होंने प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की गुहार लगाई है।

Plot for sale
Plot for sale

वहीं इस घटना में 3 मंजिला मकान को भी नुकसान पहुंचा है। ग्राम पंचायत शोली प्रधान जिया लाल ने बताया कि रेखा देवी को खनेरी अस्पताल पहुंचाया। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Kidzee 02
Kidzee 02

प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को 10 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है। मकान को हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

Written by Newsghat Desk

Parenting Tips: बच्चों को छोटी उम्र में सिखाएं Money Manegment, बचपन पड़ेगी निवेश की आदत तो कभी नहीं होगी पैसे के कमी

पांवटा साहिब में 27 जुलाई को 18+ आयु वर्ग को इन 4 स्थानों पर लगेगा बूस्टर डोज