in

अब 16 साल की नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, दो सगे भाइयों समेत तीन पर मामला दर्ज…..

अब 16 साल की नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, दो सगे भाइयों समेत तीन पर मामला दर्ज…..

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना महिला थाना हरोली क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुराचार कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है।

महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करते हुए नाबालिक छात्रा ने कहा कि गांव के एक युवक ने उसके दो सगे भाइयों के साथ मिलकर गलत काम कर वीडियो बनाने के बाद उसे धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

BKD School
BKD School

बता दें कि,चारों युवकों की उम्र 16 और 17 वर्ष के बीच की है, वैसे तो मामला जुलाई माह में हुई स्कूल की छुट्टियों के दौरान का बताया गया है, लेकिन युवकों द्वारा पीड़िता को दोबारा धमकाने के बाद मामला फिर से खुल गया है।

वहीं,पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर चारों नाबालिगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसको जानकारी देते हुए छात्रा ने बताया कि जुलाई माह की छुट्टियों में वह घर पर थी उसी दौरान उसके एक क्लास में द्वारा छुट्टियों का काम करने के लिए कॉपी के बहाने घर पर बुला लिया।

पीड़िता ने बताया की वहां पर पहले से ही तीन लोग मौजूद थे उसने बताया कि इनमें से एक युवक ने उसके साथ गलत काम किया जबकि अन्य युवकों ने उसका वीडियो बना लिया। पीड़िता को वीडियो के बारे युवकों ने ही कुछ दिन बाद बताया और साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी को लेकर फिर से गलत काम करने की बात कही।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

आए दिन यूको द्वारा धमकियां मिलने पर पीड़िता ने सारी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे और चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस पूरी घटना में चारों लोगों की मिलीभगत है तथा चारों के खिलाफ उचित कार्यवाही अमल में लाई जाए।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ने बताया कि शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आगामी कार्यवाही पुलिस कर रही है।

व्हाट्सएप पर न्यूज़ घाट समाचार समूह से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक को क्लिक करें।

Written by Newsghat Desk

काला अंब में गुर्जर समुदाय की बैठक में अहम मुद्दों पर चर्चा, बैठक में लिए ये निर्णय

पांवटा साहिब में गौ संरक्षण हेतू धरना 8वें दिन जारी, दूसरे दिन क्रमिक अनशन पर बैठे अजय संसरवाल