in

ऑनलाइन क्लास के लिए फायदेमंद है यह लैपटॉप

ऑनलाइन क्लास के लिए फायदेमंद है यह लैपटॉप

पढ़ें, बाजार में कौन से बेहतर विकल्प मौजूद

आज का युग सोशल मीडिया का युग है यूं तो लगभग अधिकांश काम नेटवर्किंग के माध्यम से होते ही थे परंतु जब से Covid का संकट आया है तब से शिक्षा भी लगभग ऑनलाइन मेथड पर ही केंद्रित हो गई है।

समस्या यह है कि लोग ऑनलाइन क्लास के लिए उचित उपकरणों का चयन नहीं कर पा रहे हैं ऐसे लोगों की समस्या के समाधान स्वरूप यहाँ पर ऑनलाइन क्लास के लिए उपयुक्त Top 3 लैपटॉप की जानकारी दी जा रही है।

BKD School
BKD School

HP Chromebook 14 अपनाये

ऑनलाइन क्लास के लिए उपयोगी लैपटॉप में से पहले नंबर पर है HP Chromebook 14। कम कीमत वाला यह बेहतर हार्डवेयर क्वालिटी लैपटॉप है जिसमें 4GB रैम और 64GB रोम स्टोरेज तथा 14 इंच की स्क्रीन मिलती है।

डेढ़ किलो से भी कम वजन वाला यह लैपटॉप मार्केट में सिर्फ ₹26890 में मिल जाएगा।

खरीद सकते हैं ASUS E203 Ultra Thin

दूसरे नंबर पर आप ASUS E203 Ultra Thin लैपटॉप भी खरीद सकते हैं जो आपको सिर्फ ₹22890 में ही उपलब्ध हो जाएगा और इसमें आपको 4GB रैम के साथ साथ 500 जीबी राम तथा 11.6 इंच की स्क्रीन 8 घंटे का बैटरी बैकअप भी मिलेगा।

Lenovo 145

तीसरे नंबर पर हम जिस लैपटॉप की बात करने वाले हैं वह Lenovo 145 है जिसकी मार्केट वैल्यू ₹25750 तथा इसमें 4GB RAM 1TB रोम है और 15.6 इंच की इसकी स्क्रीन है।

अगर आप भी ऑनलाइन क्लास ले रहे हैं या अपने बच्चों के लिए ऑनलाइन क्लास है दोपहर तलाश रहे हैं तो आप इन लैपटॉप को खरीद सकते हैं।

Written by Newsghat Desk

सिरमौर में अब यहां चरस की बड़ी खेप बरामद, गुप्त सूचना पर दबोचा आरोपी

पड़ोसी ने ही महिला से की थी यह घिनौनी हरकत, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

कैसे करें असली आईफोन की पहचान, एप्पल ने जारी किया है अलर्ट